दीप्ति पर लगा था सेक्स रैकेट व्यापार का आरोप, दो दिन तक नहीं आई थी नींद!
दीप्ति पर लगा था सेक्स रैकेट व्यापार का आरोप, दो दिन तक नहीं आई थी नींद!
Share:

बॉलीवुड में पुरानी अभिनेत्रियों में गिनी जाने वाली अभिनेत्री दीप्ति नवल का आज जन्मदिन है। वह बहुत प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं और दीप्ति ने खुद को केवल एक अभिनेत्री के रूप में स्थापित नहीं किया लेकिन वो एक गीतकार, चित्रकार और फोटोग्राफर भी हैं। जी हाँ, आपको बता दें कि दीप्ति केवल स्क्रीन पर ही नहीं बल्कि अपनी जिंदगी में भी फारूक शेख के करीब थीं और दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। वहीं एक बार जब दीप्ति विवाद में फंस गई थी तो वह खूब सुर्ख़ियों में आईं थीं। जी दरअसल दीप्ति 'चश्मे बद्दूर' के रीमेक के लिए एक अपार्टमेंट की छत पर फारूक शेख के साथ इंटरव्यू दे रही थीं और वहां के आवासीय समाज के सदस्यों ने उन पर आपत्ति जताई और उसे 'नाटक' का नाम देकर रोकने की चेतावनी दी थी।

उसके बाद दीप्ति दूसरे दिन अखबार में पढ़कर हैरान थी कि उनपर सेक्स रैकेट व्यापार चलाने का आरोप लगा था। इस खबर ने दीप्ती के होश उड़ा दिए और वह इतनी डर गईं कि उन्हें रातभर नींद नहीं आई। आपको बता दें कि उनकी निर्देशक के रूप में पहली फिल्म मनीषा कोइराला अभिनीत 'पैसे की धूप', 'चार आने की बारिश' थी जो समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म है और इस फिल्म को 2009 अंतरराष्ट्रीय समारोह कानस में दिखाया गया था। दीप्ति ने अपने अभिनय की वास्तविक शुरुआत 1979 में 'एक बार फिर' से की, इसके लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार दिया गया था।

दीप्ति ने निर्देशक प्रकाश झा से शादी की थी लेकिन 17 साल बाद उनका तलाक हो गया और उनकी ये शादी टूट गई। उसके बाद दीप्ति और विनोद पंडित की सगाई हुई और फिर दीप्ति की शादी तय हुई लेकिन विनोद पंडित का निधन हो गया क्योंकि वह कैंसर के मरीज थे। इसके बाद दीप्ती और अकेली हो गईं।

जसप्रीत बुमराह के नाम दर्ज हुआ बड़ा रिकॉर्ड, बने टी 20 में सबसे अधिक मेडेन ओवर डालने वाले गेंदबाज़

ऐसे किया था एक्टर को किस करने के लिए आयुष्मान ने खुदको तैयार

भाई की मेहंदी सेरेमनी में मेहंदी कलर के ट्रेडिशनल कपड़ों में नजर आयी करिश्मा कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -