TMC नेता की गुंडागर्दी, रस्सी से बांधकर महिला टीचर को घसीटा, लोहे की रॉड से पीटा
TMC नेता की गुंडागर्दी, रस्सी से बांधकर महिला टीचर को घसीटा, लोहे की रॉड से पीटा
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के दक्षिण दिनाजपुर में एक स्कूल शिक्षिका और उनकी बहन को रस्सी से बांधकर घसीटा और पीटा गया। इस मामले में 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। आरोप है कि स्थानीय TMC नेता अमल सरकार ने अपने साथियों के साथ मिलकर पहले महिला को घसीटा और फिर बुरी तरह पीटा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आरोपी TMC नेता अमल सरकार को पार्टी से निष्काषित कर दिया गया है।

दिनाजपुर जिले के गंगारामपुर में प्राथमिक स्कूल की शिक्षिका को पीटा गया। आरोप है कि महिला शिक्षिका ने सड़क निर्माण के लिए जबरदस्ती उसकी जमीन का अधिग्रहण करने का विरोध किया था। इस पर आरोपियों ने महिला टीचर को लगभग 30 फीट तक घसीटा इसके बाद घर में ताला लगाकर बंद कर दिया। महिला ने बताया कि, पंचायत ने हाल ही में सड़क बनाने का लिए एक प्रोजेक्ट शुरू किया था, किन्तु सड़क महिला के घर से होकर निकल रही थी। महिला ने आरोप लगाया कि पंचायत प्रशासन ने हमारी मर्जी के बगैर कार्य आरंभ कर दिया।

महिला ने कहा है कि गांव के लिए मैं 12 फीट चौड़ी सड़क के लिए भूमि देने के लिए राजी थी, वो भी बिना मुआवजे के, किन्तु मुझे बाद में पता चला कि 24 फीट चौड़ी सड़क बनाने का प्लान है। जब मैंने मौके पर जाकर विरोध किया तो मुझे पीटा गया। महिला टीचर से मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है, महिला को लोहे की रॉड से पीटा जा रहा है। वह सड़क पर गिर जाती है, किन्तु आरोपी उसे घसीटते रहते हैं।  

घर के छज्जे से लटका हुआ मिला महिला का शव, जांच में जुटी पुलिस

दीप्ति पर लगा था सेक्स रैकेट व्यापार का आरोप, दो दिन तक नहीं आई थी नींद!

लंदन में युवक ने लोगों पर किया चाक़ू से हमला, पुलिस ने हमलावर को मार गिराया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -