'अब मैं क्या करूंगी कैसे जियूंगी' रो-रो कर बार-बार यही कह रहीं हैं शहनाज गिल!

टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं रहे। जी हाँ, बीते 2 सितंबर को उनका निधन हो गया है और उनके निधन की खबर से इंडस्ट्री में मातम छा गया है। कई सेलेब्स हैं जो अपना आपा खो बैठे हैं। सेलेब्स से लेकर फैन्स, दोस्त और परिवार तक इस समय शोक में हैं। अब तक सिद्धार्थ शुक्ला की मौत का कोई विश्वास नहीं कर पा रहा हैं।

इसी लिस्ट में सिद्धार्थ की खास दोस्त शहनाज गिल भी शामिल है। मिली जानकारी के तहत शहनाज का रो रोकर बुरा हाल है। जी हाँ और उनका कहना है कि, 'उसने मेरे हाथों में दम तोड़ा है, मेरे हाथों में वो ये दुनिया छोड़कर गया, अब मैं क्या करूंगी कैसे जियूंगी?'। खबरों के मुताबिक़ शहनाज रो-रो कर बार-बार यही कह रहीं हैं क्योंकि शहनाज को गहरा सदमा लगा है। अब बात करें सिद्धार्थ के करियर के बारे में तो उन्होंने सबसे पहले मॉडलिंग की थी। मॉडलिंग करने के बाद वे 'बालिका वधू' और 'दिल से दिल तक' में रश्मि देसाई के साथ नजर आए थे।

वैसे सिद्धार्थ को कई रियलिटी शोज जैसे 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7' 'झलक दिखला जा 6' में देखा जा चुका है। इसके अलावा वह बॉलीवुड फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां' में वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ नजर आए थे। केवल यही नहीं बल्कि वह तो 'बिग बॉस 13' के विजेता भी रह चुके हैं। फिलहाल उनके निधन से सभी शोक में हैं और मिली जानकारी के तहत आज उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

आज है वत्स द्वादशी, जानिए आज का पंचांग

आज इन राशिवालों को रहना होगा सावधान, जानिए अपना राशिफल

भौतिक नकद लेनदेन से बचने के लिए परिवहन विभाग में शुरू हुई ऑनलाइन भुगतान प्रणाली

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -