बेखौफ अपराधियों ने फिर खेल तांडव, गोली मारकर ली इंटर के छात्र की जान
बेखौफ अपराधियों ने फिर खेल तांडव, गोली मारकर ली इंटर के छात्र की जान
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला राजधानी पटना से सामने आया है जहाँ एकबार फिर बेखौफ अपराधियों ने ऐसा काम किया है कि सुनने वालों के होश उड़ गए हैं. इस मामले में बेखौफ अपराधियों ने एक इंटर के छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी है और इस घटना के बाद से मृतक के घर में कोहराम मचा है. इस मामले में पुलिस जांच कर रही है. मिली जानकारी के मुताबिक बीते मंगलवार की देर शाम दानापुर के सुल्तानपुर देवी चौड़ा के पास बाइक सवार अपराधियों ने 16 वर्षीय चंदू कुमार नामक छात्र को गोली मार दी और पिस्तौल लहराते हुए भाग निकले और इस घटना में छात्र की मौके पर ही मौत हो गई.

वहीं मिली जानकारी के मुताबिक घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई और सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस मामले में मिली खबर के अनुसार, ''सुल्तानपुर देवी चौड़ा निवासी अशोक राय का पुत्र चंदू कुमार इंटर का छात्र था. मंगलवार की शाम वह देवी चौड़ा गली से निकल कर बीबीगंज सुल्तानपुर मार्ग पर आया. तभी वहां एक बाइक पर सवार होकर तीन बदमाश आकर रुक गए. एक अपराधी बाइक से नीचे उतरा और आगे बढ़ते हुए सामने से उसके सीने में गोली मार दी.''

वहीं पुलिस ने बताया कि ''चंदू लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़ा. गोली की आवाज सुन आसपास के लोग वहां पहुंचे लेकिन हवाई फायरिंग करते हुए बदमाश बाइक से भाग निकले. गंभीर अवस्था में चंदू को अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.'' अब पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है.

लड़के डीजे पर नाम बजाकर मना रहे थे लड़की का जन्मदिन, दे दी जान

करोड़ों के अमेरिकी डॉलर लेकर भागने वाले थे तुर्कमेनिस्तान, IGI एयरपोर्ट पर 9 गिरफ्तार

घोड़े बेचकर सोता रहा पूरा परिवार, पूरे घर को साफ़ कर गए चोर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -