घोड़े बेचकर सोता रहा पूरा परिवार, पूरे घर को साफ़ कर गए चोर
घोड़े बेचकर सोता रहा पूरा परिवार, पूरे घर को साफ़ कर गए चोर
Share:

देहरादून : उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के प्रेमनगर के कोटला संतूर में चोर एक घर से लगभग दो लाख रुपये कीमत की ज्वेलरी लेकर फरार हो गए। घटना का पता तब चला, जब भोर में परिवार के सदस्यों की नींद खुली। उन्होंने देखा कि घर में आलमारी खुली पड़ी है और दरवाजा भी बाहर से बंद है। परिवार वालों ने शोर मचाया तो पड़ोसियों ने आकर दरवाजा खोला। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, विवेक जोशी के रहने वाले कोटला संतूर प्रापर्टी डीलिंग का काम करते हैं। घर में उनके पिता, पत्नी और दो बच्चे रहते हैं।

रात खाने के बाद परिवार के लोग सोने चले गए। सुबह में विवेक के पिता की नींद खुली तो देखा कि कमरे में सामान बिखरा पड़ा हुआ है। वह उठकर दूसरे कमरे में गए तो वहां आलमारी का दरवाजा भी खुला हुआ था और लॉकर में रखी ज्वेलरी नदारद थी। उन्होंने विवेक को जगाकर मेन दरवाजा खोलनेका प्रयास किया तो वह बाहर से बंद था। इसके बाद दोनों ने आवाज़ लगाकर पड़ोसियों को जगाया। पड़ोसियों ने दरवाजा खोला।

एसओ धर्मेंद्र रौतेला ने बताया है कि अब तक की जांच में पता चला है कि रात में विवेक के घर का दरवाजा खुला रह गया था। क्योंकि किसी भी दरवाजे का लॉक नहीं टूटा है और न ही फोर्स इंट्री के सबूत मिले हैं। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से चोरों के शिनाख्त करने की कोशिश की जा रही है।

6 महीने के बच्चे का पड़ोसी ने किया अपहरण, मामला हुआ दर्ज

मासूम को चीज़ दिलाने ले गया युवक लेकिन किया दुष्कर्म और फिर...

घी लेने के बहाने महिला के घर पहुंचा पड़ोसी, पिला दी नशीली कोल्ड-ड्रिंक और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -