राजमिस्‍त्री संग कमरे में पकड़ी गई मकान मालिक की पत्‍नी, वीडियो वायरल हुआ तो मचा हंगामा
राजमिस्‍त्री संग कमरे में पकड़ी गई मकान मालिक की पत्‍नी, वीडियो वायरल हुआ तो मचा हंगामा
Share:

पटना: आजकल अपराध के बढ़ते मामलों के बीच कुछ मामले ऐसे सामने आ जाते हैं कि जानने वालों के होश उड़ जाते हैं। फिलहाल जो मामला सामने आया है वह पटना के नजदीक एक गांव का है जहाँ मकान मालिक अजीब उलझन में फंस गया है। जी दरअसल इस शख्‍स ने अपने मकान में निर्माण कार्य शुरू कराया था और उसका घर बनाने के लिए एक राजम‍िस्‍त्री का लंबे समय से वहां आना-जाना लगा था। हालाँकि इसी बीच राज मिस्‍त्री और मकान माल‍िक की पत्‍नी के बीच नजदीकी बढ़ी और दोनों को आपस में प्यार हो गया।

इसी बीच किसी ने दोनों का आपत्‍त‍िजनक हालत में देख लिया और दोनों का वीडियो बना लिया। उसके बाद इस बात की खबर मकान मालिक यानी महिला के पति को भी हुई। इस मामले में अब यह बताया जा रहा है कि राजमिस्त्री पिछले दो-तीन साल से एक ही जगह भवन निर्माण के काम में लगा है। वहीं जिस महिला का वीडियो वायरल हुआ है, वह तीन बच्चों की मां है और उसकी उम्र करीब 35 वर्ष है। इस मामले में दोनों का वीडियो वायरल होने पर ग्रामीणों ने बीते शुक्रवार की रात राजमिस्त्री की पिटाई कर उसे उसी घर में बंधक बना लिया। वहीं इस मामले की सूचना पाकर शनिवार को मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला व उसके प्रेमी को थाना लाया। कहा जा रहा है 35 वर्षीय राजमिस्त्री के भी दो बच्चे हैं और वह करीब दो-तीन साल से एक ही घर में राजमिस्त्री का काम कर रहा था।

जी हाँ और इसी दौरान उस घर की तीन बच्चों की मां (35) को उससे प्यार हो गया। उसके बाद दोनों मिलने लगे और फिर दोनों का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया। जैसे ही इस बारे में जानकारी महिला के पति व ग्रामीणों को हुई तो उन्होंने राजम‍िस्‍त्री की पिटाई कर उसे उसी घर में बंधक बना लिया। अब इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी दोनों को हिरासत में लिया है।

पत्नी की जलती चिता में कूदा पति, पूरा मामला जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

IPL 2022: इस स्टार प्लेयर ने छोड़ी RCB, बहन का हुआ निधन

25 दिन बाद होनी थी शादी, और हो गई होने वाले दूल्हे की हो मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -