IPL 2022: इस स्टार प्लेयर ने छोड़ी RCB, बहन का हुआ निधन
IPL 2022: इस स्टार प्लेयर ने छोड़ी RCB, बहन का हुआ निधन
Share:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) और उसके एक खिलाड़ी के लिए बुरी खबर सामने आई है। जी दरअसल, हाल ही में मिली जानकारी के तहत आरसीबी के स्टार फास्ट बॉलर हर्षल पटेल के घर में परिवार के एक सदस्य का निधन हो गया है। जी हाँ और खबर के बाद से ही हर्षल पटेल बायो-बबल से बाहर चले गए हैं। एक मशहूर न्यूज एजेंसी का कहना है कि, हर्षल पटेल ने बीच में ही टीम का साथ छोड़ दिया है और वे घर लौट गए हैं। यह साथ कुछ दिन के लिए छूटा है। वे फिर से टीम को जॉइन करेंगे।

आप सभी को बता दें कि आरसीबी टीम ने अपना पिछला मैच मुंबई इंडियंस के खिलाफ बीते शनिवार को ही खेला है। जी हाँ और इसमें विराट कोहली की आरसीबी टीम को 7 विकेट से जीत मिली। हालाँकि इसी मैच के बाद हर्षल पटेल को भी खबर मिली कि उनके परिवार में किसी सदस्य (उनकी बहन) का निधन हो गया है। इस खबर के मिलने के बाद वे सीधे घर लौट गए। आपको बता दें कि मुंबई के खिलाफ मैच में हर्षल पटेल ने 4 ओवर में 23 रन देकर 2 अहम विकेट हासिल किए थे। जी हाँ, वहीं दूसरी तरफ IPL के एक सूत्र का कहना है कि हर्षल पटेल के परिवार में किसी सदस्य का निधन हो गया है और इस वजह से वे बायो-बबल से बाहर चले गए हैं। वे अगला मैच खेलने के लिए टीम से दोबारा जुड़ेंगे।

आप सभी को बता दें कि अगला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 12 अप्रैल को खेला जाएगा। आप सभी को पता ही होगा कि हर्षल पटेल हमेशा से ही आरसीबी के स्टार गेंदबाज रहे हैं। मौजूदा सीजन में उन्होंने 4 मैच खेले, जिसमें 6 विकेट लिए हैं। जबकि पिछले सीजन में हर्षल पटेल ने 15 मैच में सबसे ज्यादा 32 विकेट लिए थे और पर्पल कैप अपने नाम की थी। इसके अलावा, आरसीबी टीम ने इस सीजन में अब तक 4 में से तीन मैच जीते हैं।

बेटी ओलंपिया संग मैचिंग की ड्रेस पहनी नजर आई सेरेना

IPL: आर्यन खान संग नजर आई मिस्ट्री गर्ल, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल

Video: KKR के मैच जीतते ही खुशी से झूमे शाहरुख़ के बच्चे, सुहाना-अनन्या का चेहरा हुआ लाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -