25 दिन बाद होनी थी शादी, और हो गई होने वाले दूल्हे की हो मौत
25 दिन बाद होनी थी शादी, और हो गई होने वाले दूल्हे की हो मौत
Share:

रायपुर: एक घर में काम करवा रहे ठेकेदार की करंट के चपेट में आने से जान चली गई। मौके पर उपस्थित व्यक्तियों ने बताया कि उसका काम समाप्त हो गया था तथा अपनी चीजे जमा कर रहा था। इसी के चलते वह छत के ऊपर से गुजर रहे बिजली के तारों की चपेट में आ गया। उसको करंट इतनी तेज लगा कि वह छत से गिर पड़ा तथा उसकी मौत हो गई।

ये मामला छत्तीसगढ़ के कुरूद थाना इलाके की है यहां रभट्ठी निवासी श्याम कार्तिक साहू (26) पेशे से ठेकेदार था। वह मकान निर्माण करवाता था। बृहस्पतिवार को भी वह कुरूद के धोबनी तालाब वार्ड में मकान बनाने का काम करवा रहा था। शाम को काम करवाने के पश्चात् उसने जब चीजें एकत्रित करना आरम्भ किया था। उसी समय ये दुर्घटना हो गई।

वही दुर्घटना होने के तुरंत बाद उसे हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि श्याम कार्तिक साहू की सगाई 13 मार्च को हो चुकी थी। 25 दिन पश्चात् 3 मई को उसकी शादी राजिम में होने वाली थी। घर में तैयारियां चल रही थीं। घटना के पश्चात् से ही घर में मातम पसर गया है। शाम होने की वजह से बृहस्पतिवार को शव का पोस्टमॉर्टम नहीं हो सका था। जिसके पश्चात् शुक्रवार को शव का पोस्टमॉर्टम किया गया है तथा घरवालों को उसका शव सौंपा दिया है।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने भारत की विदेश नीति की तारीफ की

रूस: बिडेन के तहत पहली भारत-अमेरिका 2 + 2 में कठिन बात होने की संभावना: जेन साकी

भारत दुनिया के सबसे सशक्त लोकतंत्रों में से एक है: ओम बिरला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -