पटना में भाजपा MLA ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, बोले- विपक्ष को करारा जवाब
पटना में भाजपा MLA ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, बोले- विपक्ष को करारा जवाब
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना के दीघा से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के MLA संजीव चौरसिया बिहार के पहले जनप्रतिनिधि बन गए हैं, जिन्होंने भारत बायोटेक द्वारा निर्मित COVAXIN के ट्रायल के दौरान टीका लगवाया है. संजीव चौरसिया ने मंगलवार को पटना एम्स में जाकर कोरोना वैक्सीन लगवाई. वैक्सीन लगने के बाद संजीव चौरसिया ने देश को मिली दो वैक्सीन- COVISHIELD और COVAXIN के लिए वैज्ञानिकों और पीएम नरेंद्र मोदी का शुक्रिया अदा किया.

संजीव चौरसिया ने मीडिया से कहा कि, “मैं भारत बायोटेक के वैज्ञानिकों को साधुवाद देना चाहता हूं कि उन्होंने यह वैक्सीन विकिसत की है. इसके लिए पीएम नरेंद्र मोदी को भी धन्यवाद देना चाहता हूं. मैंने वैक्सीन के ट्रायल में सहयोग दिया है.”  वैक्सीन लगवाने के बाद संजीव चौरसिया ने विपक्षी दलों पर भी हमला बोला और उनपर वैक्सीन को लेकर सियासत करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि उनके टीका लगवाने के बाद विपक्षी दलों को मुहतोड़ जवाब मिला है कि यह वैक्सीन पूरे तरीके से सुरक्षित है.

संजीव चौरसिया ने कहा कि, “निश्चित तौर पर यह विपक्ष को करारा जवाब है जिन्हें वैज्ञानिकों और पीएम को इस वैक्सीन के लिए साधुवाद देना चाहिए था, लेकिन वह इसकी आलोचना कर रहे हैं. इस वैक्सीन में कोई समस्या नहीं है. सबको इसका इस्तेमाल करना चाहिए. इसी नाते से मैंने पटना एम्स में भी इस वैक्सीन के ट्रायल में सहयोग दिया है.” 

बदायूं गैंगरेप: प्रियंका वाड्रा बोली- महिला सुरक्षा को लेकर यूपी सरकार की नियत में खोट

चीन में कोरोना से बढ़ते मामले को देखते हुए कड़े किये गए नियम और कानून

जो बिडेन के उद्घाटन में भाग लेंगे पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति जॉर्ज बुश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -