ICU में भर्ती मरीज के पैर-हाथ को चूहों ने काटा, 2 डॉक्टर सस्पेंड
ICU में भर्ती मरीज के पैर-हाथ को चूहों ने काटा, 2 डॉक्टर सस्पेंड
Share:

हैदराबाद: हाल ही में तेलंगाना के एक प्रतिष्ठित अस्पताल में इलाज के भर्ती हुए शख्स को कथित तौर पर चूहों ने काट दिया। जी हाँ और इस मामले में मिली जानकारी के तहत चूहों ने आईसीयू में भर्ती शख्स के पैर और हाथ को बुरी तरह काट लिया है। ऐसा होने के चलते उसे काफी चोट आई है। वहीं दूसरी तरफ इस मामले का संज्ञान लेते हुए स्वास्थ्य विभाग ने अस्पताल के दो डॉक्टरों को निलंबित कर दिया है।

इस पूरी घटना को तेलंगाना के वारंगल में महात्मा गांधी मेमोरियल अस्पताल (एमजीएमएच) की बताया जा रहा है। जी दरअसल यही पर रेस्पिरेटरी इंटरमीडिएट केयर यूनिट (आरआईसीयू) में इलाज करा रहे एक व्यक्ति को कथित तौर पर चूहों ने काट लिया। बताया जा रहा है 38 साल के मरीज श्रीनिवास फेफड़े और लीवर से संबंधित बीमारियों से पीड़ित हैं और उन्हें 26 मार्च को आरआईसीयू वार्ड में भर्ती कराया गया था।

इसके अलावा यह भी बताया गया है कि श्रीनिवास के परिवार के लोगों ने बीते गुरुवार को आरोप लगाया कि उन्हें चूहों ने काट लिया जिससे उनके पैर और हाथों में कई चोटें आईं हैं। वहीं दूसरी तरफ एमजीएम वारंगल के बारे में बात करें तो यह तेलंगाना के सबसे प्रमुख सरकारी अस्पतालों में से एक है। हालाँकि घटना सामने आने के बाद सरकार ने अस्पताल अधीक्षक बी श्रीनिवास राव का तबादला कर दिया है। वहीं दूसरी तरफ, स्वास्थ्य विभाग ने ड्यूटी पर तैनात दो डॉक्टरों को भी निलंबित कर दिया है।

पाकिस्तान के विपक्ष ने इमरान खान को 'देश के लिए खतरा' घोषित किया

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पूरी की अपनी मूवी की शूटिंग, टीम के साथ सेलिब्रेट की ख़ुशी

इंदौर के चिड़ियाघर में फैला रेबीज, 3 दिन में हुई आधा दर्जन भेड़ियों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -