नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पूरी की अपनी मूवी की शूटिंग, टीम के साथ सेलिब्रेट की ख़ुशी
नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पूरी की अपनी मूवी की शूटिंग, टीम के साथ सेलिब्रेट की ख़ुशी
Share:

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में खास शान बना लिया है। इन दिनों एक्टर अपनी अपकमिंग मूवी 'नूरानी चेहरा' को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए है। हाल ही में अभिनेता ने फिल्म की पूरी टीम के साथ रैप-अप पार्टी की है, जिसकी फोटोज उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा कर दी है।

नवाजुद्दीन ने कई तस्वीरें साझा की है । पहली तस्वीर में अभिनेता 'नूरानी चेहरा' की पूरी टीम के साथ केक काटते हुए दिखाई दे रहे है। सभी खूब मस्ती करते हुए दिखाई दिखाई दे रहे है। अन्य फोटोज में नवाजुद्दीन नुपुर सेनन, जस्सी गिल, सोनाली सहगल और आसिफ खान के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे है। तस्वीरें शेयर करते हुए नवाजुद्दीन ने लिखा- यह #NooraniChehra को फिल्माने के सबसे सुखद अनुभव में से एक कहा जा रहा है।

यह मूवी के अमेजिंग एक्टर्स और बाकी लोगों के कारण से बहुत मजेदार रहा। एक मजेदार राइड समाप्त हो चुकी है, आप सभी को थिएटर में मिल रही है। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद भी कर रहे है ।  इतना नहीं नहीं 'नूरानी चेहरा' के अलावा नवाजुद्दीन मूवी 'हीरोपंती 2' में भी दिखाई देने वाले है। 'हीरोपंती 2' में नवाजुद्दीन के साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया नज़र आने वाली है। इसके अलावा एक्टर कंगना रनौत की 'टिकू वेड्स शेरू' में भी काम करते नजर आएंगे। 

आखिर अपने ही पिता की अंतिम फिल्म में रणबीर ने क्यों नहीं किया काम, एक्टर ने किया चौकाने वाला खुलासा

भोले बाबा की भक्त हैं सारा अली खान, विक्रांत संग पहुंची दर्शन करने

अभी तक अपनी नातिन से नहीं मिली मधु चोपड़ा, ,लाइव सेसन में कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -