कोरोना संक्रमण के चलते आईसीयू में भर्ती हैं अनिरुद्ध दवे, हालत बहुत खराब
कोरोना संक्रमण के चलते आईसीयू में भर्ती हैं अनिरुद्ध दवे, हालत बहुत खराब
Share:

कोरोना महामारी इन दिनों कई लोगों को मौत देने में लगी हुई है। अब तक कोरोना संक्रमण के चलते कई लोगों की जान जा चुकी है फिर वह अमीर हो या गरीब। इसी लिस्ट में कई बड़े-बड़े सितारे भी शामिल हैं। अब तक कई टीवी और बॉलीवुड के सितारे कोरोना की चपेट में आए हैं। इनमे से कुछ ऐसे हैं जो ठीक हो गए है लेकिन कुछ ऐसे हैं जो अभी भी इससे जूझ रहे हैं। हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक सीरियल ‘पटियाला बेब्स’ के अभिनेता अनिरुद्ध दवे करीब 10 दिन पहले कोरोना संक्रमित हो गए थे लेकिन उनकी हालत पहले से ज्यादा खराब हो गई।

बताया जा रहा है उनकी तबीयत को देखते हुए उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया है। हाल ही में अनिरुद्ध की एक करीबी दोस्त आस्था चौधरी ने इस बारे में सोशल मीडिया पर जानकारी दी है। जी दरअसल आस्था ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा है, ''दोस्त अनिरुद्ध के ठीक होने की दुआएं करिए। वे आईसीयू में भर्ती हैं। कृपया कुछ समय निकालकर उनके लिए दुआएं मांगिए।'' आप सभी को बता दें कि अनिरुद्ध दवे भोपाल में एक वेब सीरीज की शूटिंग कर रहे थे। वहीँ उनकी तबीयत बिगड़ने के बाद उनका कोरोना टेस्ट कराया गया।

अपनी मौत से 2 दिन पहले ही रोहित सरदाना ने किया था लोगों से आग्रह, कही थी ये बड़ी बात

निया शर्मा ने कसा सेलेब्स पर तंज, कहा- कृपया उन सेंटर्स के नाम का उल्लेख करें जो...

ब्लैक ड्रेस में टीवी की गोपी बहू ने ढाया कहर, कहा- हर महिला को चाहिए होता है एक ब्लैक ड्रेस और एक गुलाब...

एक वेबसाइट से बात करते हुए उनके एक दोस्त अजय सिंह चौधरी ने इस बारे में जानकारी दी। अजय ने कहा कि ''अनिरुद्ध भोपाल में शूटिंग कर रहे थे जब उनका टेस्ट पॉजिटिव आया। भोपाल में उनका इलाज चल रहा था लेकिन इंफेक्शन ज्यादा बढ़ जाने के बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया। उनका ऑक्सीजन लेवल काफी कम हो गया था और उसमें काफी उतार-चढ़ाव था। वो अलग शहर में हैं और उनके साथ एक लड़का है। हम अभी भोपाल जा नहीं सकते। हालांकि उनके साथ लगातार संपर्क में हैं।'' आप सभी को बता दें कि आप सभी ने अनिरुद्ध को टीवी सीरियल ‘शक्ति- अस्तित्व के एहसास की’ में भी देखा होगा। इस शो के अलावा उन्होंने ‘पटियाला बेब्स’ सहित अन्य शोज में काम कर नाम कमाया है। वह जल्द ही बेल बॉटम फिल्म में भी दिखाई देंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -