रिलीज हुआ पठान का गाना 'बेशरम रंग', दिखी दीपिका-शाहरुख़ की रोमांटिक केमेस्ट्री
रिलीज हुआ पठान का गाना 'बेशरम रंग', दिखी दीपिका-शाहरुख़ की रोमांटिक केमेस्ट्री
Share:

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की मच अवेटेड फिल्म पठान का पहला गाना ‘बेशरम रंग’ रिलीज़ कर दिया गया है। जी हाँ और आप देख सकते हैं इस गाने में दीपिका पादुकोण का अब तक का सबसे बोल्ड और ग्लैमरस अवतार दिखाई दे रहा है। जी हाँ और इस गाने में शाहरुख खान का लुक भी ज़बरदस्त है। आपको बता दें कि इस गाने में दोनों सितारों की केमिस्ट्री भी लाजवाब है। इस गाने में दोनों सितारों के बीच का रोमांस फैंस को दीवाना बना देगा। जी हाँ, पहले गाने की शुरुआत स्पेनिश लिरिक्स के साथ होती है।

पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री में काम करेंगे रणबीर कपूर, यूजर्स ने लगा दी लताड़

उसके बाद हिंदी के बोल सुनाई देते हैं। इस गाने में संगीत विशाल और शेखर ने दिया है। वहीं गाने को लिखा है कुमार ने और स्पेनिश लिरिक्स विशाल ददलानी का है। इस गाने को शिल्पा राव, कारालिसा मोनतेरो और विशाल-शेखर ने मिलकर गाया है। जी हाँ और गाना सुनने से ज्यादा विज़ुअली अपील करता है। इस गाने की लोकेशन और बैकग्राउंड डांसर्स इस गाने को और भी ज्यादा बेस्ट बना देते हैं। इस गाने में कई सालों बाद आपको शाहरुख खान के सिक्स पैक एब्स भी दिखाई देंगे। शर्टलेस शाहरुख का रंग भी फैंस को पसंद आने वाला है।

वहीं गाने में शाहरुख और दीपिका ने जो डांस किया है वो भी काफी बेहतरीन नजर आ रहा है। आपको यह भी बता दें कि यशराज बैनर के तले बनी फिल्म पठान अगले साल 25 जनवरी को रिलीज़ होने वाली है। पठान का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। तो फिल्म देखने के लिए आप कितने उत्साहित हैं?

PM मोदी ने की थी जिस रुखसाना की तारीफ अब उसका किरदार निभाएंगी श्रद्धा कपूर

पार्टी से एक कार में निकले सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नवेली नंदा, रिश्ते पर लगी मुहर!

हल्दी सेरेमनी में बहुत खुश नजर आए गुनीत मोंगा और सनी कपूर, आज है शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -