पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री में काम करेंगे रणबीर कपूर, यूजर्स ने लगा दी लताड़
पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री में काम करेंगे रणबीर कपूर, यूजर्स ने लगा दी लताड़
Share:

सऊदी अरब में हुए ‘रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल’ में रणबीर कपूर ने भी धमाका किया। आपको बता दें कि इस कार्यक्रम में उन्हें ‘वैरायटी इंटरनेशनल वैनगार्ड एक्टर अवार्ड’ दिया गया। जी हाँ और इस दौरान उन्होंने पाकिस्तान की ब्लॉकबस्टर रही ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट’ फिल्म की काफी तारीफ की। इसी के साथ ही उन्होंने यह भी बोला कि उन्हें पाकिस्तानी क्रू के साथ काम करने में काफी खुशी होगी। जी दरअसल, सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार्यक्रम में ऑडियंस में से एक सदस्य ने उनसे पूछा था, “आज हमारे पास सऊदी अरब जैसे प्लेटफॉर्म हैं जहाँ मिलकर फिल्में की जा सकती हैं। मुझे आपको अपनी फिल्म के लिए साइन करवाकर खुशी होगी। क्या आप अपनी टीम के साथ मिलकर पाकिस्तानी टीम के साथ सऊदी अरब में काम करना चाहेंगे?”

बीच में मलाइका का शो छोड़कर निकली नोरा फतेही, नए प्रोमो ने मचाया हंगामा

वहीं इस सवाल पर रणबीर कपूर ने कहा, “बिलकुल सर। मुझे लगता है कि कलाकारों के लिए कोई सीमा नहीं होती, खासकर कला में ऐसा नहीं होता। पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री को द लीजेंड ऑफ मौला जट के लिए बहुत-बहुत शुभकामानाएँ। ये पिछले कुछ सालों की सबसे बड़ी हिट है जैसा कि हमने देखा। बिलकुल मुझे साथ काम करने में खुशी होगी।“ हालाँकि उनके इस बयान के बाद लोग काफी नाराज हो गए हैं और सोशल मीडिया पर एक के बाद एक यूजर्स की प्रतिक्रिया आ रही है।

एक यूजर ने गुस्से में लिखा, “सारी की सारी टेंशन तो सेना को लेनी है। ये %$# तो पैसे कमाएँगे। अपना काम बनता भाड़ में जाए जनता। लोगों को उर्दूवुड की ये गंदगी साफ करनी होगी।” इसी के साथ एक यूजर ने कहा, 'अगर ये आदमी पाकिस्तान के साथ काम करता है तो भारत में तो इसका करियर चौपट हो जाएगा।' इस तरह कई लोगों ने रणबीर को ट्रोल किया है।

'बॉयफ्रेंड' संग दिखीं अंशुला कपूर, नयी तस्वीर देख हैरान हैं फैंस

मक्का के बाद माँ वैष्णो देवी के दरबार पहुंचे शाहरुख़, ट्रोलर्स बोले- 'हिंदुओं से डर रहा है'

बहुत खास था हंसिका मोटवानी के शादी का लहंगा, डिजाइनर ने बताई खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -