पार्टी से एक कार में निकले सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नवेली नंदा, रिश्ते पर लगी मुहर!
पार्टी से एक कार में निकले सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नवेली नंदा, रिश्ते पर लगी मुहर!
Share:

सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नवेली नंदा को लेकर बहुत समय से यह खबरें आ रहीं हैं कि दोनों एक-दूजे को डेट कर रहे हैं। हालाँकि दोनों इस बात को मान नहीं रहे हैं। अब इन सभी के बीच दोनों अपने रिश्ते को पब्लिक करते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नवेली नंदा के बारे में कहा जाता है कि वे महीनों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, हालाँकि उन्होंने इसे ऑफिशियल रूप से स्वीकार नहीं किया है।

मक्का के बाद माँ वैष्णो देवी के दरबार पहुंचे शाहरुख़, ट्रोलर्स बोले- 'हिंदुओं से डर रहा है'

अब इन सभी के बीच यह कपल बीते शनिवार को कार में फिल्म एक साथ निर्माता अमृतपाल सिंह बिंद्रा के जन्मदिन की पार्टी से निकलते हुए देखे गए थे। जी हाँ, लेकिन वहीं वह बर्थडे बैश के लिए अलग-अलग पहुंचे थे। आपको बता दें कि सिद्धांत और नव्या के एक वीडियो को शेयर कर पैपराज़ी ने कैप्शन दिया था, "फर्स्ट अपीयरेंस टुगेदर #सिद्धांतचतुर्वेदी #नव्यानंदा क्लिक्ड पोस्ट पार्टी इन मुंबई #rumouredcouple"।

आप देख सकते हैं वीडियो में दोनों को कार में मुस्कुराते हुए देखा गया क्योंकि पैपराज़ी ने उनकी तस्वीर लेने के लिए उनका पीछा किया। आपको बता दें कि इससे पहले, पपराज़ी ने सिद्धांत और नव्या की अलग-अलग तस्वीरें खींची थीं क्योंकि उन्होंने बिंद्रा की पार्टी के लिए प्रवेश किया था। वहीं इसके पहले भी दोनों को एक पार्टी में देखा गया था, हालाँकि उस दौरान दोनों अलग-अलग पहुंचे थे और अलग-अलग निकले थे।

हल्दी सेरेमनी में बहुत खुश नजर आए गुनीत मोंगा और सनी कपूर, आज है शादी

पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री में काम करेंगे रणबीर कपूर, यूजर्स ने लगा दी लताड़

'बॉयफ्रेंड' संग दिखीं अंशुला कपूर, नयी तस्वीर देख हैरान हैं फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -