फर्स्ट सांग : 'बलमा' के लिए बहनों का दिखा जबर डांस

फर्स्ट सांग : 'बलमा' के लिए बहनों का दिखा जबर डांस

बॉलीवुड निर्देशक विशाल भारद्वाज की फिल्म 'पटाखा' जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है जिसका ट्रेलर कुछ दिन पहले ही रिलीज़ किया गया है. ट्रेलर के बाद इस फिल्म का पहला गाना भी सामने आ चुका जिसे काफी देखा जा रहा है. बता दें इस गाने के बोल हैं 'बलमा' जिसमें आपको दंगल गर्ल सैन्य मल्होत्रा का एक अलग ही रूप देखने को मिलेगा. इसे कंपोज़ भी किया है विशाल भरद्वाज ने ही किया है, गाने को आवाज़ दी है विशाल की पत्नी और मशहूर गायिका रेखा भारद्वाज और सुनिधि चौहान ने. गाने को लेखर गुलजार ने लिखा है.

आमिर ने फाइनल किये 'महाभारत' के कुछ किरदार, जानिए कौन हैं वो

इसके अलावा आपको बता दें विशाल, गुलज़ार और रेखा की तिकड़ी पहले  भी कमाल दिखा चुकी है और इस गाने में भी ये तीनों ऐसा ही कुछ करने वाले हैं. इस गाने में आपको दो बहनों के बीच का कोल्ड वॉर देखने को मिलेगा. गाने में सैन्य मल्होत्रा, टीवी एक्ट्रेस राधिका मैदान जो कि देसी अंदाज़ दिखाई दे रही हैं और मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी इस फिल्म में अहम भूमिका में हैं. गाने में दोनों ही बहनें लड़ भी रही हैं और देसी अंदाज़ में डांस भी कर रही हैं जिसका वीडियो आप यहां देख सकते हैं.

फिल्म दो बहनों पर आधारित है बड़ी बहन और छोटी बहन जिसकी कहानी आप 27 सितंबर को देख सकते हैं. फिल्म के निर्माता और निर्देशक विशाल भरद्वाज ही हैं जिन्होंने इस फिल्म को बनाया है. वहीं इसी दिन वरुण और अनुष्का की फिल्म 'सुई धागा' भी  रिलीज़ हो रही है. देखा  जायेगा कौनसी फिल्म ज्यादा कमाई करती है.

बॉलीवुड अपडेट्स..

बिग बी ने पोती आराध्या को लेकर KBC सेट पर किया बड़ा खुलासा

बिग बॉस की कॉन्ट्रो​वर्शियल क्वीन जल्द दिखेंगी छोटे पर्दे पर

दिशा पटानी के साथ फ़्लर्ट की ख़बरों पर आगबबूला हुए ऋतिक रोशन

?