दिशा पटानी के साथ फ़्लर्ट की ख़बरों पर आगबबूला हुए ऋतिक रोशन

दिशा पटानी के साथ फ़्लर्ट की ख़बरों पर आगबबूला हुए ऋतिक रोशन

मुंबई:  मशहूर बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत के बाद अब दिशा पटानी ने भी ऋतिक रोशन पर इलज़ाम लगाए हैं. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये जानकारी वायरल हो रही है. रिपोर्ट के अनुसार दिशा ने कहा है कि वे फिल्‍म के सेट पर ऋतिक रोशन की फ्लर्टिंग से परेशान हो गई थीं इसलिए वे ऋतिक और टाइगर श्रॉफ स्टार्रर फिल्म से अलग हो गई हैं. रिपोर्ट में ये भी भी कहा गया है कि ऋतिक ने दिशा को डेट पर चलने के लिए भी कहा था.

अब इस कपूर के घर गुंजी किलकारी..!!

कंगना के मामले में काफी दिनों तक चुप रहने वाले ऋतिक ने इस खबर पर तुरंत अपनी प्रतिक्रिया दी है. ऋतिक ने ऐसी ख़बरों को कचरा बताते हुए खबर छापने वाली एजेंसी को निशाने पर लिया, उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि "क्या आप कसरत करते हो? थोड़ा gym जाओ, mind से सारा कचरा निकल जाएगा, ख़ासकर बीस डंकी किक्स, बीस मंकी रोल और 2 डॉग जम्प्स आप के लिए सही रहेगा, ज़रूर कीजिएगा."

सितंबर में टीवी पर प्रसारित होंगे यह 5 शो

वहीं दूसरी ओर दिशा के एक करीबी सूत्र ने भी इस खबर का खंडन किया है, उन्होंने कहा है कि इस तरह की कोई फिल्म दिशा को ऑफर ही नहीं हुई. सूत्रों के अनुसार खुद दिशा भी इस खबर पर खुद को हंसने से नहीं रोक पाई, उन्होंने कहा कि ऋतिक के साथ काम करना किसी सपने जैसा है. आपको बता दें कि दिशा, टाइगर के साथ बाग़ी 2 कर चुकी हैं, अब वे सलमान खान की भारत में रोल अदा करने वाली हैं.

खबरें और भी:-​

इस एक्टर के लाल जूतों पर फ़िदा हुए फैंस, कर रहे हैं ऐसी हरकत.

फिल्म के लिए इस मशहूर एक्ट्रेस ने बढ़ाया अपना 10 किलो वजन

B'day Special: इस सेक्सी एक्ट्रेस संग 15 साल तक शादीशुदा नागार्जुन ने बनाए थे संबंध