पटाखा ट्रेलर 2 : दो पत्नियों के साथ फिर हंसाने आये हैं सुनील ग्रोवर

बॉलीवुड की आने वाली फिल्म 'पटाखा' के दूसरा ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है. इस ट्रेलर में आप दोनों बहनों की आगे की कहानी को देख पाएंगे. जी हाँ, पहले के ट्रेलर में आप देख सकते हैं दोनों बहनों की कहानी बताया गई जिसमें वो एक दूसरे के लिये सब कुछ करती हैं और कभी नहीं लड़ती. लेकिन बाद में दोनों की शादी एक ही घर में हो जाती है और उसके बाद क्या होता है इस ट्रेलर में देखने को मिलेगा. 

इस ट्रेलर में आप देख सकते हैं सान्या मल्होत्रा और राधिका मदन का देसी लुक जो एकदम गाँव की महिलाएं होती हैं और कहानी भी गांव की ही है जो एक ही आदमी शादी भी कर लेती हैं. ये शख्स कोई और नहीं बल्कि गुनील ग्रोवर हैं जो दोनों के पति बने हैं. ट्रेलर देखकर आप कह सकते हैं इस फिल्म में भी वो आपको हंसाने वाले हैं. ट्रेलर में पहले सब कुछ अच्छा बताते हैं उसके बाद दोनों बहनों के बीच झगड़े होने लगते हैं और फिल्म इसको कैसे संभाला जाता है, देखिये इस ट्रेलर में.

इस फिल्म में राधिका मदन, सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर, विजय राज, सानंद वर्मा जैसे बेहतरीन कलाकार हैं जो आपको एंटरटेन करने वाले हैं. फिल्म को विशाल भरद्वाज ने डायरेक्ट किया है जिसे 28 सितंबर को रिलीज़ किया जायेगा, जिसे देखने के लिए सुनील ग्रोवर के फैंस काफी इंतज़ार कर रहे हैं. उनसे उम्मीद है इस फिल्म में भी वो कमाल कर दिखाएंगे.

बॉलीवुड अपडेट्स..

सलमान खान की दोस्त हुई देसी शेयर की खूबसूरत फोटो

42 की उम्र में इस एक्ट्रेस ने शेयर की हॉट तस्वीर, लोगों ने दी उम्र का लिहाज करने की सलाह

ब्रेकअप के बाद भी रणबीर नहीं भूल पा रहे अपनी एक्स को

ईशा अम्बानी की सगाई से लौटे बॉलीवुड सेलेब्स, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -