ईशा अम्बानी की सगाई से लौटे बॉलीवुड सेलेब्स, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

देश के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी ने अपनी बेटी ईशा अंबानी की सगाई के लिए इटली में भव्य कार्यक्रम आयोजित किया था. ईशा अंबानी की सगाई मशहूर बिजनेसमैन अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल से हुई है. ईशा और आनंद पिछले काफी समय से अच्छे दोस्त हैं और इस साल की शुरुआत में आनंद ने महाबलेश्वर में ईशा से अपने प्यार का इज़हार किया था. इसके बाद अंबानी और पीरामल परिवार ने मुंबई में इस कपल की प्री-इंगेजमेंट पार्टी भी ऑर्गनाइज़ की थी.

ईशा अंबानी की सगाई में जलवे बिखेरते नज़र आए सेलेब्स

ईशा और आनंद की सगाई इटली के लेक कोमो में हुई जहां उनके परिवार के सदस्य सहित बॉलीवुड के भी कई सितारे शामिल हुए थे. तीन दिन तक चलने वाली इस रॉयल सगाई की शुरुआत 21 सितम्बर से हुई थी जो कि 23 सितम्बर तक चली थी. ईशा और आनंद की सगाई की कई तस्वीरें और वीडियोस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं और फैंस इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं. सगाई के आखिरी दिन यानी रविवार को अंबानी और पीरामल परिवार ने Duomo di Como & Teatro Sociale Como में सभी मेहमानों के लिए एक फेयरवेल लंच आयोजित किया था और इसके बाद ईशा और आनंद की सगाई का कार्यक्रम समाप्त हो गया.

डैडी का हाथ थाम कर फंक्शन में पहुंची ईशा अंबानी

ईशा और आनंद की सगाई में शामिल हुए सभी सेलेब्स वापिस मुंबई लौट चुके हैं. हाल ही में सभी को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान प्रियंका चोपड़ा, जाह्नवी कपूर, ख़ुशी कपूर, करिहस्णा कपूर मनीष मल्होत्रा नजर आए.

बॉलीवुड अपडेट... 

Video : सगाई के बाद अंबानी के बीच नजर आया ये नज़ारा

ईशा अम्बानी की सगाई में प्रियंका चोपड़ा और उनकी मां का दिखा हॉट अवतार

बचपन में ऐसी दिखती थी ईशा अम्बानी, बेस्टफ्रेंड द्वारा शेयर हुई फोटो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -