पटरी से उतरी यात्री ट्रेन, टला बड़ा हादसा
पटरी से उतरी यात्री ट्रेन, टला बड़ा हादसा
Share:

जम्मू: जम्मू-कश्मीर से एक बड़ी घटना सामने आ रही है यहाँ शुक्रवार सुबह मध्य कश्मीर के बडगाम जिले में मजहामा के पास ट्रेन पटरी से उतर गई। हालांकि बताया जा रहा है कि सभी यात्री सुरक्षित हैं। खबर के अनुसार, बारामूला-बनिहाल खंड पर हुए इस दुर्घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। वही इस घटना से यात्रियों में हलचल का माहौल पैदा हो गया।

अफसरों ने बताया कि शुक्रवार प्रातः बर्फबारी के बीच यह घटना हुआ। दुर्घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है। प्राथमिक तौर पर किसी प्रकार की तकनीकी गड़बड़ी भी हो सकती है। इसके अतिरिक्त बर्फबारी की वजह से फिसलन भी कारण बन सकता है। प्रशासनिक अफसर ने बताया कि घटना में किसी भी यात्री को नुकसान नहीं हुआ है।

वही दुर्घटना के बाद बडगाम और बारामुला के बीच ट्रेन सेवाओं को रोक दिया गया है। उन्हें बहाल करने की कोशिश जारी हैं। बनिहाल से श्रीनगर सेवा जारी है। वहीं हादसे की सूचना के बाद रेलवे की एक टीम मौके पर पहुंच गई है ट्रेन के डिरेल होने के कारणों का पता लगाया जा रहा है। उस पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा है। वही ये पहली बार नहीं है, इसी तरह की कई घटनाएं पहले भी सामने आ चुकी  है।

बक्सर हिंसा में 250 से ज्यादा लोगों को बनाया गया आरोपी, जानिए पूरा मामला

'सत्येंद्र जैन ने दी सभी सबूत वापस लेने की धमकी', सुकेश ने LG को लिखी एक और चिट्ठी

कभी भी पूरा धंस सकता है जोशीमठ..इसरो की काटोर्सैट-2एस सैटेलाइट ने ली खौफनाक तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -