Share:
'सत्येंद्र जैन ने दी सभी सबूत वापस लेने की धमकी', सुकेश ने LG को लिखी एक और चिट्ठी
'सत्येंद्र जैन ने दी सभी सबूत वापस लेने की धमकी', सुकेश ने LG को लिखी एक और चिट्ठी

नई दिल्ली: दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना को एक बार फिर तिहाड़ जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने चिट्ठी लिखी है। उसने अपने पत्र में मुख्यमंत्री केजरीवाल और जेल में बंद सत्येंद्र जैन पर मानसिक प्रताड़ना तथा धमकी देने का आरोप लगाया है। सुकेश ने कहा कि उसे केजरीवाल एवं सत्येंद्र जैन के खिलाफ दायर मुकदमे वापस लेने की धमकी मिल रही है। 

सुकेश ने इल्जाम लगाया कि सत्येंद्र जैन ने फोन पर उसको धमकी देते हुए दोनों के खिलाफ दायर सभी सबूत वापस लेने के लिए उसको 48 घंटे का वक़्त दिया है। सुकेश ने अपनी चिट्ठी में जेल अफसरों एवं स्टाफ के माध्यम से भी प्रताड़ित करवाने का आरोप लगाया है।  
सुकेश ने कहा कि जेल में बन्द सत्येंद्र जैन ने उसे सभी सबूत वापस लेने की धमकी दी है। चिट्ठी में कहा गया है 31 दिसंबर को जैन ने जेल सुपरिटेंडेंट राजकुमार के माध्यम से कर्नाटक चुनाव में एक सीट और पंजाब में खनन का कॉन्ट्रेक्ट देने का ऑफर भी भिजवाया है। चिट्ठी में कहा गया है कि जैन ने उससे मीडिया में दिए बयान, हाई पॉवर कमेटी के सामने दिए बयान एवं सबूत वापस लेने साथ सभी स्क्रीनशॉट, चैट और वॉइस ओवर को उनको सौंपने की बात कही है। सुकेश ने लिखा है कि उसे धमकी मिली है कि यदि उसने जैन की बात नहीं मानी तो उसका ट्रांसफर मंडोली की दूसरी जेल में करा दिया जाएगा। वहां उसको इतना तंग किया जाएगा कि वह सुशांत सिंह राजपूत की भांति खुदखुशी करने को विवश हो जाएगा। 

वही इससे पहले सुकेश ने उपराज्यपाल को पत्र लिखकर मंडोली जेल में स्वयं को असुरक्षित बताया था। उसने इल्जाम लगाया था कि जेल नंबर 14 के सुपरिटेंडेंट राजकुमार एवं डिप्टी सुपरिटेंडेंट जय सिंह ने जान से मारने की धमकी दी। सुकेश ने दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्री सत्येंद्र जैन पर भी जान से मारने के धमकी के इल्जाम लगाए। सुकेश ने पत्र में लिखा कि राजकुमार एवं जय सिंह को वो साल 2017 से जानता है एवं तिहाड़ जेल में जब वो बन्द था उस समय इसने राजकुमार को लगभग सवा करोड़ रुपये और जय सिंह को लगभग 35 लाख रुपये प्रोटेक्शन मनी के रूप में दिए थे। सुकेश का आरोप है कि इस रिश्वतखोरी का खुलासा करने के कारण दोनों सत्येंद्र जैन के इशारे पर मुझे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। 

शरद यादव के निधन से दुखी हुए लालू, बोले- 'मतभेद कभी कड़वाहट में...'

जेडीयू के पूर्व अध्यक्ष शरद यादव का निधन, 75 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

TMC नेता के घर पड़ा IT का छापा, निकला इतना पैसा कि देखकर फटी रह गई अफसरों की आँखे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -