फैंस के लिए खुशखबरी! लोगों को फिर गुदगुदाने आ रहे है डॉ. मशहूर गुलाटी, सामने आया प्रोमो
फैंस के लिए खुशखबरी! लोगों को फिर गुदगुदाने आ रहे है डॉ. मशहूर गुलाटी, सामने आया प्रोमो
Share:

‘डॉ. मशहूर गुलाटी’ बनकर घर घर में मशहूर हुए कॉमेडियन और अभिनेता सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने लोगों को ठहाके लगाने पर मजबूर कर दिया। ‘द कपिल शर्मा शो’ में उन्होंने अपने अतरंगी अंदाज से हर किसी का दिल जीत लिया। लोग बहुत वक़्त से उनकी वापसी की प्रतीक्षा कर रहे हैं, तो खबर आपके लिए है। लंबे वक़्त पश्चात् सुनील ग्रोवर ‘डॉ. मशहूर गुलाटी’ बनकर एक बार फिर वापसी करने जा रहे हैं।

बता दे कि सुनील ग्रोवर इन दिनों फिल्मों, वेब सीरीज और अपने अन्य प्रोजेक्ट्स पर अपना सारा ध्यान रखे हुए हैं। वही यदि आप सोच रहे हैं कि सुनील एक बार फिर कपिल के शो में दिखाई देंगे तो खबर आपके लिए ही है। ‘डॉ. मशहूर गुलाटी’ कपिल के शो में नहीं बल्कि अर्चना पूरण सिंह और शेखर सुमन के शो में दिखाई देंगे।

‘इंडियाज लाफ्टर चैंपियन’ में ‘डॉ. मशहूर गुलाटी’ के तौर पर एक बार फिर सभी को हंसाने के लिए कॉमेडी शो में कमबैक कर रहे हैं। निर्माताओं ने ‘इंडियाज लाफ्टर चैंपियन’ का नया प्रोमो रिलीज किया है। इसमें सुनील ग्रोवर, डॉ. मशहूर गुलाटी बनकर स्टेज पर एंट्री करते हैं तथा पूरी महफिल लूट ले जाते हैं। प्रोमो में ‘इंडियाज लाफ्टर चैंपियन’ में सुनील ग्रोवर, ‘डॉ. मशहूर गुलाटी’ बनकर हाथ में बाल्टी लिए एंट्री करते हैं। वह अपने पंच से सबको दर्शकों को जमकर हंसा रहे हैं। इस के चलते वह अर्चना पूरन सिंह के साथ जमकर फ्लर्ट भी करते भी नजर आ रहे हैं। प्रशंसक सुनील ग्रोवर को वापस देखकर बेहद उत्साहित हैं।

बीच सड़क पर उतर गई इस मशहूर एक्ट्रेस की ड्रेस, वायरल हुआ VIDEO

‘मोदी जी आपने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी’, इस मशहूर एक्ट्रेस ने लगाए PM पर आरोप

सुजैन खान की तारीफ करना फराह को पड़ा भारी, उर्फी जावेद ने किया जमकर ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -