एक बार फिर इस मशहूर एक्ट्रेस को प्यार में मिला धोखा, एयरपोर्ट पर इस हाल में आई नजर
एक बार फिर इस मशहूर एक्ट्रेस को प्यार में मिला धोखा, एयरपोर्ट पर इस हाल में आई नजर
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं तथा आए दिन कुछ न कुछ ऐसा कर देती हैं, जिससे उनकी चर्चा हर जगह होने लगती है। कभी-कभी तो राखी इतना बेबाक हो जाती हैं कि बोलते समय ध्यान ही नहीं देती कि क्या कह रही हैं। इसीलिए उनके वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगते हैं। 

वही हाल ही में राखी सावंत का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा, जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड की शिकायत पैपराजी से करती दिखाई दे रही हैं। हाल ही में राखी सावंत को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। इस के चलते उन्होंने हल्के गुलाबी रंग का सूट पहना था। इस के चलते वह फुल मेकअप में थीं। राखी कह रही थीं कि "आदिल के लिए किया था ये सब दो-ढाई घंटे फ्लाइट में रोते-रोते मेरा काजल फैल गया"। तभी पैपराजी में से किसी ने बोला कि आप एक बार वीडियो कॉल पर आदिल से बात कर लेना, इसपर राखी ने एटीट्यूड में बोला "नहीं अब मैं बात नहीं करूंगी। क्योंकि कल मैं उनसे मिलने गई थी, मैंने इंतजार किया और वो वहां आए ही नहीं"। 

राखी ने कहा- "मैं बात नहीं करूंगी, क्योंकि मेरा भी आत्मसम्मान है, मैं दिल्ली तक उनसे मिलने गई और वो आए ही नहीं वहां। हमलोग साथ में आने वाले थे"। आगे राखी ने कहा- "मैं बहुत निराश हूं इस बात से"। इस वीडियो पर यूजर्स के भी बहुत मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं। एक व्यक्ति ने कहा- तुम गई ही क्यों थी। वहीं दूसरे ने कहा- इसपर हंसे या रोएं। इसी तरह कई लोगों ने वीडियो पर तरह तरह के कमेंट किए है। 

बीच सड़क पर उतर गई इस मशहूर एक्ट्रेस की ड्रेस, वायरल हुआ VIDEO

‘मोदी जी आपने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी’, इस मशहूर एक्ट्रेस ने लगाए PM पर आरोप

सुजैन खान की तारीफ करना फराह को पड़ा भारी, उर्फी जावेद ने किया जमकर ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -