बिग बॉस में भाग लेना इस एक्ट्रेस को पड़ा भारी, मिल रही बलात्कार और कत्ल की धमकी
बिग बॉस में भाग लेना इस एक्ट्रेस को पड़ा भारी, मिल रही बलात्कार और कत्ल की धमकी
Share:

TV की जानी मानी अभिनेत्री जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) की तगड़ी फैन फॉलोइंग देखने के लिए मिली है। जैस्मिन ने अपने बेहतरीन अभिनय और क्यूट अंदाज से लाखों- करोड़ों लोगों का दिल भी जीत लिया है। जैस्मिन कई TV शोज में अपना जलवा बिखरे चुकी हैं और सलमान खान (Salman Khan) द्वारा होस्ट किए जाने वाले रिएलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) में भी दम दिखाती हुई नजर आ चुकी है। हालांकि 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में नजर आना उनके लिए बड़ी मुसीबत बनता चला गया था और उनके रेप से लेकर जान से मारने तक की धमकियां भी मिल रही थी।

रेप और मौत की धमकी: मीडिया से बात करते हुए जैस्मिन ने बिग बॉस से जुड़े अपनी तजुर्बे पर वार्ता की थी। जैस्मिन ने इंटरव्यू में बोला है कि, 'ट्रोलिंग छोड़ो, लोगों ने तो मुझे क्या कुछ नहीं कहा, जब मैंने बिग बॉस छोड़ा। मुझे रेप से लेकर जान से मारने तक की धमकियां मिलने लगी थी। वो भी क्यों ? सिर्फ इस वजह से कि मैंने शो किया और लोगों ने मुझे उस में पसंद नहीं किया गया।'

मानसिक तौर पर असर पड़ा: जैस्मिन ने इस बारें में आगे बोला है कि, 'जो मैंने देखा वो वाकई बहुत गंभीर है। इस वजह से मानसिक तौर पर मुझ पर बहुत असर पड़ा, लेकिन मेडिकल हेल्प, मेरे दोस्त और उन सब के कारण से जो मुझे प्यार करते हैं, मैं इससे उबर पाई।' वार्तालाप में आगे जैस्मिन ने ये भी बोला है कि अब उन्हें ट्रोल्स से फर्क नहीं पड़ता है और अब वो सिर्फ अपने काम से काम रखती हैं, और अपने काम पर ही पूरा फोकस रखती हैं।

अर्जुन से लेकर संभावना तक इन सेलिब्रिटी के घर पधारे बप्पा

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के साथ फिजिकल हुए थे नवाजुद्दीन, खुद अपनी किताब में किया था ये बड़ा खुलासा

तीज पर इस एक्ट्रेस ने बिना ब्लाउज ही पहन डाली साड़ी, देखकर मदहोश हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -