बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के साथ फिजिकल हुए थे नवाजुद्दीन, खुद अपनी किताब में किया था ये बड़ा खुलासा
बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के साथ फिजिकल हुए थे नवाजुद्दीन, खुद अपनी किताब में किया था ये बड़ा खुलासा
Share:

फिल्म 'मिस लवली' से अपना करियर शुरू करने वाली अदाकारा निहारिका सिंह आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। 1982 में जन्मी निहारिका का बचपन कई हिल स्टेशन में गुजरा। निहारिका के पिता उत्तर प्रदेश टूरिज्म में काम करते थे। निहारिका ने 17 वर्ष की आयु में मॉडलिंग करना आरम्भ कर दिया था। कॉमर्स की पढ़ाई में उनकी दिलचस्पी नहीं थी इसलिए वो कॉलेज बीच में ही छोड़कर मुंबई आ गईं।

निहारिका ने वर्ष 2005 में फेमिना मिस इंडिया में भाग लिया तथा मिस इंडिया अर्थ का टाइटल जीता था। इसके अतिरिक्त उन्हें मिस फोटोजेनिक और मिस ब्यूटिफुल हेयर का भी टाइटल प्राप्त हुआ था। तत्पश्चात, निहारिका ने कई टेलीविज़न ऐड्स और म्यूजिक वीडियो में काम किया। निहारिका ने टेलीविज़न रियलिटी शो 'बनूंगी मैं मिस इंडिया' को होस्ट भी किया। निहारिका ने अपने आरभिंक दिनों में एक साथ 10 फिल्में साइन की थीं। जिनकी शूटिंग आजतक नहीं आरम्भ हुई। निहारिका ने 'मिस लवली' के अतिरिक्त 'मुड़ मुड़ के ना देख मुड़ मुड़ के' और 'प्राइवेट नंबर' में काम किया है। 

आपको बता दें कि नवाज ने अपनी ‌किताब में निहारिका एवं अपने रिश्ते को लेकर कई खुलासे किए हैं। 'निहारिका ने उन्हें अपने घर मटन खाने के लिए आमंत्रित किया था। मैं निहारिका के घर पहुंचा। जैसे ही उसने दरवाजा खोला तो घर की चकाचौंध देखकर हैरान था। मेरे पास तारीफ के लिए शब्द नहीं थे। मोमबत्तियों से इसे सजाया गया था।' वो बताते हैं, 'निहारिका ने सॉफ्ट फॉक्स फर पहना हुआ था, जिसमें वह खूबसूरत लग रही थीं। उसकी सुंदरता के आगे मोमबत्तियों का प्रकाश फीका लग रहा था और मैं ठहरा गांव का रसिया आदमी। मैंने उसे बाहों में भरा और सीधे बेडरूम में ले गया। हम वहां पूरी तरह प्यार में डूब गए। इस तरह मेरा और निहारिका रिलेशनशिप आरम्भ हुआ। एक ऐसा रिश्ता, जिसके बारे में मैं भी नहीं जानता था कि डेढ़ वर्ष में टूट जाएगा।' वही इसको लेकर निहारिका नवाज से नाराज हैं तथा उनका कहना है कि वो अपनी पुस्तक बेचने के लिए एक महिला का शोषण कर रहे हैं। नवाज और निहारिका की पहली मुलाकात 'मिस लवली' के सेट पर हुई थी। नवाज ने कहा कि अपनी शारीरिक आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए उन्होंने निहारिका का ‌इस्तेमाल किया। 

तीज पर इस एक्ट्रेस ने बिना ब्लाउज ही पहन डाली साड़ी, देखकर मदहोश हुए फैंस

ये क्या हो गया उर्फी जावेद को... फटे कपड़ो को छोड़ हुई भक्ति में लीन, देंखे VIDEO

सालों के लीप के बाद भी नहीं बदले तेजस्वी के कपड़े, यूजर्स एकता को कर रहे ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -