अर्जुन से लेकर संभावना तक इन सेलिब्रिटी के घर पधारे बप्पा
अर्जुन से लेकर संभावना तक इन सेलिब्रिटी के घर पधारे बप्पा
Share:

31 अगस्त 2022 को पूरे देश में गणेश चतुर्थी सेलिब्रेट कर रहे है। 31 अगस्त 2022 को हर कोई बप्पा को अपने घर विराजित करने वाले है और  9 सिंतबर 2022 को अनंत चतुर्दशी के दिन विघ्नहर्ता को विदा कर दिया जाएगा। बी-टाउन में भी इस त्योहार की धूम देखने के लिए मिलती है। मंगलवार यानि कल बी-टाउन के कई स्टार्स ने अपने घर बप्पा का स्वागत किया। 

ईशा कोप्पिकर: अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर अपनी बेटी रियाना के साथ घर में बप्पा का धूमधाम से स्वागत कर दिया है। उन्होंने बप्पा की सबसे पहले आरती उतारी। इस बीच ईशा ट्रेडिशनल आउटफिट में खूब जंच रहे है। 

संभावना सेठ: संभावना सेठ और उनके पति अविनाश भी 31 अगस्त गणेश चतुर्थी उत्सव से पहले बप्पा को घर आ चुके है। 

प्रिंस नरूला: प्रिंस नरूला और युविका चौधरी का एक और पावर कपल कहे जाते है। दोनों की भगवान गणेश में बहुत आस्था है। दोनों हर वर्ष बप्पा को घर लेकर आते हैं। ऐसे में इश बार भी उन्होंने विघ्नहर्ता का स्वागत भी किया है। 

सुरवीन चावला: सुरवीन चावला भी 31 अगस्त को गणेश चतुर्थी उत्सव से पहले बप्पा की मूर्ति को घर लेकर आ चुकी है। इस बीच सुरवीन चावला के साथ उनकी बेटी भी रही है।

अर्जुन बिजलानी: अभिनेता अर्जुन बिजलानी हर साल धूमधाम से बप्पा को घर लेकर आते हैं। ऐसे में इस बार भी अर्जुन ने पत्नी नेहा स्वामी और बेटे अयान के साथ बप्पा का स्वागत किया है। 

राहुल वैद्य: बिग बॉस 14 फेम राहुल वैद्य मंगलवार शाम भगवान गणेश की मूर्ति को घर लाने के लिए निकल गए थे। उन्होंने बप्पा की मूर्ति को ध्यान से अपने हाथों में लिया था। 

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के साथ फिजिकल हुए थे नवाजुद्दीन, खुद अपनी किताब में किया था ये बड़ा खुलासा

अब OTT प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाएगी खुदा हाफिज-2

KRK की गिरफ्तारी से खुश हुए ट्विटर यूजर, कह रहे तरह तरह की बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -