क्या सच में नायरा और कार्तिक के घर आने वाला है नन्हा मेहमान
क्या सच में नायरा और कार्तिक के घर आने वाला है नन्हा मेहमान
Share:

टेलेविज़न के हिट शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के दर्शक सोशल मीडिया पर निरंतर मोहसिन खान और शिवांगी जोशी पर अपनी निगाह टिकाए हुए है. नायरा-कार्तिक के फैंस को हमेशा शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से जुड़ी नई-नई ख़बरों का बेसब्री से इंतजार रहता है. इस दौरान शिवांगी जोशी की एक ऐसी फोटोज सामने आई है, जिसे देखकर लोग 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अगले ट्रैक का आशंका लगाने लगे है. जहां कई लोग शिवांगी की फोटोज की जमकर बढ़ाई कर रहे हैं. वहीं कुछ लोगों को लग रहा है कि फोटोज में शिवांगी जोशी का बेबी बंप नज़र आ रहा है, जिसके उपरांत से कई लोगों को लगने लगा है कि नायरा और कार्तिक के घर में एक बार फिर से किलकारियां गुजने वाली है.

सामने आई इस फोटोज में नायरा बेबी पिंक रंग की एक सुन्दर सी ड्रेस में दिखाई दे रही है. इस ड्रेस में शिवांगी जोशी बहुत ही सुन्दर दिखाई दे रही है. शिवांगी जोशी इस तस्वीर में टियारा लगाए हुए दिखाई दे रहीं है. इससे पहले सीरियल की सीनियर मैनेजर ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें कार्तिक नायरा से दूर भागते हुए नजर आ रहा है. इस वीडियो के मुताबिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड्स में खूब धमाल मचने वाला है.

कार्तिक और नायरा की राहें हो जाएंगी अलग: शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अब तक कई बार नायरा और कार्तिक की राहें अलग हो चुकी हैं और हमेशा दर्शकों को बड़े से बड़ा धक्का लगा है. ऐसे में इस बार भी कार्तिक और नायरा के फैंस का दिल अवश्य टूटने वाला है.

 

शादी के 4 माह बाद ही अपने पति से अलग हो गई थी डिम्पी

असल जिंदगी में बहुत ही खूबसूरत है बाघा की बावरी

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आएगा नया ट्विस्ट, एक बार फिर दूर हो जाएंगे कार्तिक और नायरा 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -