कसौटी जिंदगी के 2' में आ सकता है लीप

लॉकडाउन के चलते टीवी सीरियल्स की शूटिंग बंद हो गई थी और अब अनलॉक फेज 1 में एक-एक करके सभी सीरियल्स की शूटिंग शुरु हो रही है।इसके साथ ही सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' के मेकर्स के सामने कई बड़ी चुनौतियां है।वहीं  ऐसे में सरकार द्वारा बताई गई गाइडलाइन्स के चलते आने वाले दिनों में इस सीरियल में बड़े बदलाव देखें जा सकते हैं। वहीं हाल ही में करण सिंह ग्रोवर ने एकता कपूर के इस सीरियल को ना कह दिया है।वहीं  ऐसे में मेकर्स बड़ी शिद्दत के साथ नए मिस्टर बजाज की तलाश में जुटे हुए हैं। इसके साथ ही  इस किरदार के लिए अभी तक गौरव चोपड़ा, शरद केलकर, करण पटेल और करण कुंद्रा का नाम सामने आया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की करण सिंह ग्रोवर ने जब पहली बार 'कसौटी जिंदगी के 2' को अलविदा कहा था तो उनकी ऑनस्क्रीन बेटी जिया नारीगारा ने भी इस शो को टा-टा बाय-बाय कह दिया था। इसके साथ ही मिस्टर बजाज का ट्रैक एक बार फिर से शुरु होने वाला है तो जायज है कि उनकी बेटी की कहानी भी सामने आएगी। अब सेट पर बच्चे अलाउट नहीं होंगे तो हो सकता है कि जिया नारीगारा को मेकर्स शो पर दोबारा ना ही बुलाए। वहीं लॉकडाउन से पहले इस सीरियल में प्रेरणा और अनुराग के बच्चे का जन्म होने वाला था, परन्तु नई गाइडलाइन्स के अनुसार सेट पर 10 साल से कम उम्र के बच्चे अलाउड नहीं होंगे।

वहीं ऐसे में हो सकता है कि मेकर्स को मजबूरन जल्द ही इस सीरियल में लीप लाना पड़ जाए। आपकी जनकारी के लिए बता दें की महाराष्ट्र सरकार द्वारा बताई गई गाइडलाइन्स के अनुसार सेट पर रोमांटिक और इंटीमेट सीन्स भी नहीं शूट किए जाएंगे। वहीं ऐसे में साफ है कि अब दर्शक प्रेरणा और अनुराग के साथ-साथ प्रेरणा और मिस्टर बजाज का रोमांस नहीं देख पाएंगे। वहीं सेट पर बड़े-बुजुर्ग भी अलाउड नहीं हैं, ऐसे में हो सकता है कि 'कसौटी जिंदगी के 2' में अनुराग बासु का किरदार निभाने वाले कलाकार उदय तिकेकर इस शो के सेट पर कुछ दिन के लिए ना ही आएं।

दीपिका कक्कड़ ने सास ससुर के लिए घर पर बनाया शानदार केक

'ये है चाहतें' के नए एपिसोड देख पाएंगे जल्द

सुरभि चांदना का पहला शूट, यह हो गयी हालत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -