लोकसभा में उठा सवाल- ‘पीएम को ढूंढने बंगाल जाएं क्या?’ तुरंत पहुंचे मोदी, लगे भारत माता की जय के नारे
लोकसभा में उठा सवाल- ‘पीएम को ढूंढने बंगाल जाएं क्या?’ तुरंत पहुंचे मोदी, लगे भारत माता की जय के नारे
Share:

देश में अभी सियासी हलचल काफी बढ़ गई है वही इस बीच बजट सत्र के अंतिम दिन लोकसभा में एक अनोखा दृश्य देखने को मिला। सदन की कार्यवाही समाप्ति से पहले कांग्रेस के नेता रवनीत सिंह ने बजट सत्र में प्रधानमंत्री की अनुपस्थिति को लेकर प्रश्न खड़ा किया तथा उनके इतना बोलते ही प्रधानमंत्री स्वयं अचानक से लोकसभा पहुंच गए। जानें क्या हुआ सदन में...

‘पीएम कहां हैं?’
लोकसभा में कांग्रेस दल के नेता रवनीत सिंह बिट्टू ने प्रश्नकाल के पश्चात् पेट्रोल-डीजल के दामों का मसला उठाया। उन्होंने कहा कि बजट सत्र में कई बिल पारित हुए किन्तु गरीब को हानि पहुंचाने वाले पेट्रोल-डीजल के दामों मे वृद्धि तथा महंगी रसोई गैस के मसले पर कोई चर्चा नहीं हुई। संसद का बजट सत्र अब समापन की तरफ है। हम पीएम से कहां जाकर मिलें? पीएम कहां हैं, क्या हम उनसे बंगाल की रैली में जाकर मिलें।

’पीएम मिलने के लिए हमेशा उपलब्ध’
रवनीत सिंह के इस प्रश्न पर सत्ता पक्ष की तरफ से अर्जुनराम मेघवाल ने कड़ी नाराजगी व्यक्त की। उन्होंने कहा कि ये गलत बात है, पीएम नरेंद्र मोदी सदन में भी आए हैं तथा वह लोगों से मिलने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं।

अचानक लोकसभा पहुंचे मोदी:
सदन में जब रवनीत सिंह तथा अर्जुनराम मेघवाल के मध्य पीएम के अनुपस्थित रहने को लेकर बहस चल ही रही थी कि तभी पीएम नरेंद्र मोदी अचानक से लोकसभा पहुंच गए। प्रधानमंत्री के लोकसभा पहुंचते ही सदन में जोर-जोर से भारत माता की जय के नारे गूंजने लगे।

लोकसभा में राहुल भी दिखे:
बजट सत्र के अंतिम दिन कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी लोकसभा पहुंचे। सदन की कार्यवाही के आखिरी दिन सभी सदस्यों ने लोकसभाध्यक्ष ओम बिड़ला के रफ़्तार से कोरोना से ठीक होने की कामना की। पीठासीन अफसर ने उनकी स्थिति स्थिर होने की खबर दी।

बंगाल के विकास के लिए 115 योजनाएं लाए पीएम मोदी, जबकि दीदी ने किए 115 घोटाले - अमित शाह

8 अप्रैल से अंतर्राष्ट्रीय आगमन के लिए फिर से शुरू होगा ऑस्ट्रेलिया का विक्टोरिया

लोकसभा अनिश्चितकाल के लिए हुई स्थगित, बजट सत्र में 14 दिन की कटौती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -