बंगाल के विकास के लिए 115 योजनाएं लाए पीएम मोदी, जबकि दीदी ने किए 115 घोटाले - अमित शाह
बंगाल के विकास के लिए 115 योजनाएं लाए पीएम मोदी, जबकि दीदी ने किए 115 घोटाले - अमित शाह
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण के प्रचार के आखिरी दिन गृह मंत्री अमित शाह ने राज्य की सीएम ममता बनर्जी पर तीखा हमला बोला। पुरुलिया के बाघमुंडी में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि बंगाल के विकास के लिए पीएम नरेंद्र मोदी विकास की 115 योजनाएं लेकर आए, जबकि सीएम ममता ने अपने शासनकाल में 115 घोटालों को अंजाम दिया है।

अमित शाह ने आगे कहा कि, 'ममता दीदी आपको पीने के लिए फ्लूराइड मिला पेयजल देती हैं। आप एक बार दीदी को यहां से बाहर कर देंगे, तो भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार आपके स्वच्छ पेयजल के लिए 10,000 करोड़ रुपए खर्च करेगी।' ममता पर हमला बोलते हुए गृह मंत्री ने कहा कि कम्यूनिस्टों ने यहां पर उद्योग धंधे नहीं लगने दिए। इसके बाद दीदी ने उन्हें यहां से बाहर कर दिया। चाहे लेफ्ट हो या TMC दोनों ने युवाओं को रोजगार नहीं दिए। अगर आपको रोजगार चाहिए तो आपको बंगाल में NDA की सरकार बनानी होगी।

गृह मंत्री ने आगे कहा कि, 'बंगाल के विकास के लिए पीएम मोदी 115 योजनाएं लेकर आए, मगर ममता दीदी ने इन योजनाओं को लागू नहीं किया। जबकि ममता बनर्जी ने अपने शासनकाल के दौरान 115 घोटाले किए। राज्य में भाजपा की सरकार बनने पर किसानों के अकाउंट में सीधे 18,000 रुपए भेजे जाएंगे।' रैली में भाजपा नेता ने आदिवासी लोगों के लिए काम करने का वादा किया। उन्होंने कहा कि, 'हमने आदिवासी समाज के विकास लिए एक बोर्ड बनाने का निर्णय लिया है। सरकार ने इस क्षेत्र को रेलवे से जोड़ने के लिए भी काम आरंभ किया है।'

8 अप्रैल से अंतर्राष्ट्रीय आगमन के लिए फिर से शुरू होगा ऑस्ट्रेलिया का विक्टोरिया

लोकसभा अनिश्चितकाल के लिए हुई स्थगित, बजट सत्र में 14 दिन की कटौती

इंडोनेशिया में सड़क यातायात डेटा सेवा शुरू करेगी जापानी इलेक्ट्रॉनिक कंपनी मुराटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -