दक्षिण कोरियाई स्टार पार्क सियो-जून ने ब्री लार्सन की आगामी ‘द मार्वल्स' में होगी अहम् भूमिका

दक्षिण कोरियाई स्टार पार्क सियो-जून ने ब्री लार्सन की आगामी ‘द मार्वल्स' में होगी अहम् भूमिका

ऑस्कर विनर की कास्ट ब्री लार्सनका’कैप्टन मार्वल 2‘ दक्षिण कोरियाई  एक्टर के साथ बस बड़ा हो गया पार्क सियो-जून मार्वल सुपरहीरो मूवी  में शामिल हो रहे हैं। पार्क सियो-जून, जो ऑस्कर विनर 2019 फिल्म का भाग थे ‘परजीवी‘, ने अब अपना पहला मार्वल प्रोजेक्ट प्राप्त कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनेता को ‘सीक्वल’ शीर्षक के लिए एक अज्ञात भूमिका में लिया गया है। दक्षिण कोरियाई स्टार, जिन्होंने कई श्रृंखलाओं और मूवीज में भी एक्टिंग की है, कलाकारों में विविधता जोड़ने के लिए तैयार हैं। उनके संयुक्त राज्य अमेरिका में ब्री और बाकी कलाकारों के साथ जुड़ने की उम्मीद है, जो 2021 की दूसरी छमाही में फिल्मांकन शुरू करने वाले है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ‘द मार्वल्स’ पर बहुत कुछ चल रहा है एमसीयू क्योंकि यह न केवल ‘कैप्टन मार्वल’ का फॉलो-अप है, जो बॉक्स ऑफिस पर हिट रहा, बल्कि यह नए पात्रों के लिए भी गेंद को रोल करता है जो मार्वल फ्रैंचाइज़ी को आगे ले जाएंगे। इस फिल्म में सियो-जून की भूमिका को दक्षिण कोरियाई स्टार के लिए “विशाल” कहा जाता है क्योंकि यह अमेरिकी मुख्यधारा के सिनेमा में उनकी बड़ी शुरुआत है। जबकि फिल्म पार्क के लिए बहुत सारे वादे रखती है, ‘द मार्वल्स’ को इनमान वेल्लानी के चरित्र, कमला खान के लिए लॉन्चपैड भी कहा जाता है, जब वह अपनी स्व-शीर्षक श्रृंखला के साथ छोटे पर्दे पर अपनी शुरुआत करती है।सुश्री मार्वल‘। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस बहुप्रतीक्षित सीरीज में बॉलीवुड अभिनेता नजर आएंगे फरहान अख्तर.

‘कैप्टन मार्वल’ MCU की पहली महिला सुपरहीरो फिल्म थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर 1.13 बिलियन अमरीकी डालर के संग्रह के साथ धूम मचाई। ‘द मार्वल्स’ का निर्देशन निया डेकोस्टा द्वारा किया जाएगा और इसमें लार्सन की वापसी होगी कैरल डेनवर. एमसीयू के नवागंतुक टेयोना पैरिस और इमान वेल्लानी भी क्रमशः मोनिका रामब्यू और कमला खान के रूप में प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं, जबकि ज़ावे एश्टन को मुख्य खलनायक के रूप में लिया गया है। फिल्म 11 नवंबर, 2022 को एक नाटकीय रिलीज के लिए तैयार है।

किरण आहूजा जल्द ही अमेरिकी कार्मिक प्रबंधन कार्यालय का करेंगी नेतृत्व

अमेरिकी अधिकारी ने कहा- "लक्षित जुलाई टीकाकरण लक्ष्य से कम होगा..."

असम में लगाया गया दुनिया का पहला आनुवंशिक रूप से संशोधित रबर प्लांट