किरण आहूजा जल्द ही अमेरिकी कार्मिक प्रबंधन कार्यालय का करेंगी नेतृत्व
किरण आहूजा जल्द ही अमेरिकी कार्मिक प्रबंधन कार्यालय का करेंगी नेतृत्व
Share:

भारतीय अमेरिकी वकील और कार्यकर्ता, किरण आहूजा 22 जून को सबसे कम अंतर से इस शीर्ष पद पर अमेरिकी कार्मिक प्रबंधन कार्यालय के प्रमुख के रूप में सेवा देने की पुष्टि की गई थी। कमला हैरिस ने मंगलवार को किरण आहूजा के पक्ष में अपना वोट डालने की घोषणा की, इस पर सीनेट के वोट के बाद पार्टी की तर्ज पर 50-50 वोट मिले।

रिपोर्ट्स के मुताबिक किरण आहूजा पहले दक्षिण एशियाई अमेरिकी हैं, जिन्होंने बिडेन के वादे के तहत सरकार में अपने कैबिनेट और नेतृत्व के पदों की विविधता बढ़ाने के वादे के तहत एजेंसी का नेतृत्व किया। रिपोर्ट में कहा गया है कि अपनी पुष्टिकरण सुनवाई के दौरान, आहूजा ने सरकारी सेवा से खराब प्रदर्शन करने वाले कर्मचारियों को हटाना आसान बनाने के पिछले प्रशासन के दृष्टिकोण के बजाय, संघीय प्रदर्शन में सुधार के साधन के रूप में सहायक प्रबंधकों और कर्मचारियों की व्यस्तता में सुधार पर ध्यान केंद्रित करने का वादा किया। रिपोर्ट में कहा गया है कि आहूजा को कई संघीय कर्मचारी संगठनों से समर्थन मिला है, जैसे कि अमेरिकन फेडरेशन ऑफ गवर्नमेंट एम्प्लॉइज, नेशनल एक्टिव एंड रिटायर्ड फेडरल एम्प्लॉइज एसोसिएशन और नेशनल ट्रेजरी एम्प्लॉइज यूनियन।

यह कहा गया है कि आहूजा अधिक विभाजनकारी बिडेन नेतृत्व में से एक साबित हुए हैं, जिसमें क्लॉटर और पुष्टिकरण वोट दोनों के लिए उपराष्ट्रपति कमला हैरिस के टाई-ब्रेकिंग वोट की आवश्यकता होती है।

म्यांमार के मध्य क्षेत्र में 8 हथियारबंद लोगों को किया गया गिरफ्तार

शिकागो में बवंडर ने मचाया आतंक, 5 लोग हुए जख्मी

कैलिफ़ोर्निया के इस स्थान पर शुरू हुई ये सुविधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -