परिधि शर्मा ने शुरू किया अपना यूट्यूब चैनल
परिधि शर्मा ने शुरू किया अपना यूट्यूब चैनल
Share:

टीवी का जाना माना सीरियल जोधा अकबर की जोधा कहें या फिर हो पटियाला बेब्स की बबिता, एक्ट्रेस परिधि शर्मा के टीवी पर कई रूप देखे गए हैं. वहीं अब इस कोरोना काल में भी परिधि शर्मा ने अपने हुनर से अपने फैंस का दिल जीता है. परिधि शर्मा एक अच्छी अदाकारा तो हैं हीं, परन्तु अब वो एक अच्छी राइटर, प्रोडूसर और डायरेक्टर भी बन गईं हैं.लॉकडाउन की शुरुआत से परिधि अपने होमटाउन इंदौर में ही हैं, जहां उनका ससुराल भी है और मायका भी. वहीं जैसा कि सभी कलाकार अपने आपको बिजी रखने के लिए कुछ ना कुछ नया कर रहे हैं 

वहीं परिधि शर्मा ने भी इस समय में अपना यूट्यूब चैनल खोला है.इसके साथ ही  इसपर वो अपनी छोटी-छोटी कहानियां, म्यूजिक वीडियो के जरिए लेकर आती हैं और खुद ही उन्हें प्रोड्यूस करती हैं. 'दुआ' के बाद अब परिधि लेकर आ रही हैं अपना नया कांसेप्ट 'जी ले जरा जिन्दगी', जिसे उन्होंने खुद लिखा और डायरेक्ट किया है. इसमें उन्होंने एक गृहणी की जिन्दगी दिखाई है.वहीं एक मिडिया रिपोर्टर के साथ बातचीत में परिधि ने बताया कि उन्हें इस वीडियो का आइडिया कैसे आया. उन्होंने कहा, "अभी लॉकडाउन का समय चल रहा है. हम सबको अपने घरों में रहना है, सुरक्षित रहना है तो अंदर की जो एक्ट्रेस है, मेरा जो क्रिएटिव साइड है उसको बाहर लाने की कोशिश की है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की कहानियां मेरे दिमाग में हमेशा से चलती रहती थीं, पर कभी समय नहीं मिला क्योंकि बच्चा छोटा था और फिर काम भी शुरू हो गया था. वहीं अब लगा कि सही मौका है जिन्दगी के कुछ पहलुओं पार नजर डालें और जो हमेशा से गृहणियां रही हैं उनपर कुछ लिखा जाए. क्योंकि लॉकडाउन ने हर किसी की जिंदगी बदल दी है. वहीं जो लोग ऑफिस में काम करते थे वो अब घर से कर रहे हैं. इसके साथ ही बच्चे घर से पढ़ाई कर रहे हैं लेकिन जो हाउसवाइफ हैं उनकी जिन्दगी में कोई चेंज नहीं आया. वो जो पहले काम करती थी आज भी वही कर रही हैं इनफैक्ट पहले से ज्यादा काम कर रही हैं."

मोना सिंह ने अपनी शादी को लेकर कही यह बात

टीवी शोज की शूटिंग इस दिन से हो जायेगी शुरू

चार्वी सराफ में नजर आये कोरोना के लक्षण, नहीं हो पा रहा टेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -