टीवी शोज की शूटिंग इस दिन से हो जायेगी शुरू
टीवी शोज की शूटिंग इस दिन से हो जायेगी शुरू
Share:

बीते ढाई महीने से टीवी शोज की शूटिंग ठप्प पड़ी है। वहीं इतना समय बीत जाने के बाद अब सरकार ने टीवी और फिल्मों की शूटिंग की इजाजत दे दी है। इसके साथ ही सरकार की तरफ से हरी झंडी मिलते ही टीवी प्रोड्यूसर्स काम शुरु करने में जुट गए हैं। वहीं कई टीवी शोज 15 जून से शूटिंग शुरु करने जा रहे हैं तो वहीं एकता कपूर 26 जून से अपने काम का आगाज करेंगी। वहीं पनी इस रिपोर्ट में हम आपको ऐसे ही टीवी शोज के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी शूटिंग आने वाले दिनों में चालू होने वाली है।

कसौटी जिंदगी के 2
सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' की शूटिंग भी 26 जून से शुरु हो जाएगी। शूटिंग के दौरान सोशल डिस्टेंसिग का पूरा ख्याल रखा जाएगा। वहीं कोरोना वायरस लॉकडाउन में शुरु हो रही शूटिंग को देखकर शो के मेन लीड में नजर आ रही एरिका फर्नांडिस चिंता जता चुकी हैं। 

कुमकुम भाग्य
जी टीवी के सुपरहिट सीरियल 'कुमकुम भाग्य' की शूटिंग 26 जून से शुरु होने वाली है। बताया जा रहा है कि 26 जून के बाद फैंस इस शो के नए एपिसोड देख पाएंगे।

नागिन 5
एकता कपूर 26 मई से अपने सभी टीवी शोज की शूटिंग करने का ऐलान कर दिया है। 'नागिन 4' और 'नागिन 5' की शूटिंग भी 26 मई से शुरु कर दी जाएगी। ऐसे में नागिन के फैंस को नए एपिसोड देखने के लिए लंबा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। 

शक्ति अस्तित्व के एहसास की
कुछ समय पहले ही टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने इस बात का खुलासा किया था कि 15 जून से उनके सीरियल 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' का शूट शुरु होने वाला है। ढाई महीने बाद सेट पर जाने के लिए काम्या पंजाबी काफी उत्साहित हैं।

भाभी जी घर पर हैं
सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' की शूटिंग भी जल्द ही शुरु होने जा रही है। फैंस लंबे समय से इस टीवी सीरियल के नए एपिसोड को देखने के लिए बेताब हैं। 

हप्पू की उलटन पलटन
जानेमाने कॉमेडी शो 'हप्पू की उलटन पलटन' की टीम भी शूटिंग करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। शो के सेट पर सभी नियमों का सावधानी के साथ पालन किया जाएगा।

संतोषी मां सुनाएं व्रत कथाएं
सीरियल 'संतोषी मां सुनाएं व्रत कथाएं' के सेट पर भी शूटिंग शुरु करने की पूरी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। खबरों की माने तो 15 जून से इस टीवी शो की शूटिंग चालू कर दी जाएगी। 

गुड़िया हमारी सभी पे भारी
एंड टीवी के 'सीरियल गुड़िया हमारी सभी पे भारी' के सितारे भी शूटिंग पर जाने के लिए कमर कस चुके हैं।

एक महानायक: डॉ बी.आर अम्बेडकर
सीरियल 'डॉ बी.आर अम्बेडकर' के मेकर्स ने भी शूटिंग शुरु करने जा रहे हैं। शूटिंग से पहले शो की कास्ट और टीम को सूचना भी दे दी गई है।

शहनाज गिल को इंडोर्समेंट के मिल रहे है इतने पैसे

इस दिन से शुरू हो सकती है बिगबॉस 14 की शूटिंग

जब 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने तोड़ दिए थे TRP के सारे रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -