मोना सिंह ने अपनी शादी को लेकर कही यह बात
मोना सिंह ने अपनी शादी को लेकर कही यह बात
Share:

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा मोना सिंह ने श्याम गोपालन के साथ दिसम्बर 2019 में शादी रचाई थी। वहीं मोना सिंह की शादी में बहुत कम लोग शामिल हुए थे और अचानक ब्रेक हुई खबर ने लोगों के कान खड़े कर दिए थे। एक मिडिया रिपोर्टर  ने मोना सिंह के साथ इस बारे में बात की तो उन्होंने बताया, 'मैंने कभी भी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बहुत ज्यादा बात नहीं की है। वहीं मैं शादी की तारीख और प्लानिंग मीडिया के साथ शेयर करने में भरोसा नहीं रखती हूं। मेरा परिवार और दोस्त जानते थे कि मैं श्याम को डेट कर रही हूं और वो उससे खुश थे। 

इसके साथ ही मुझे अपने संगीत में बहुत मजा आया, वहां मेरे खास दोस्त मेरे साथ थे और मेरे लिए यही मैटर करता है।'वहीं मोना सिंह की शादीशुदा जिंदगी लॉकडाउन के दौरान कैसी चल रही है, इस बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया, 'मेरी शादीशुदा जिंदगी लॉकडाउन में अभी तक तो ठीक ही रही है। हमें कभी नहीं लगा था कि ऐसा समय भी हमें मिल सकता है।वहीं  हम पढ़ते हैं, खाना बनाते हैं और घर को साथ में साफ करते हैं। इसके साथ ही पहले जब हम काम करते थे तो दिन में एक बार ही साथ में खाना खा पाते थे और बहुत सारा सफर करते थे। वहीं मुझे नहीं लगता है कि हमें ये वक्त दोबारा मिलेगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की 'मोना सिंह कहने को हमसफर सीजन 3 में अनन्या का किरदार निभा रही हैं, जिस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा है, 'मैं बहुत ही पॉजिटिव इंसान हूं और मैं बहुत ही इमोशनल भी हूं। वहीं मेरी जिंदगी में जब भी कुछ बुरा हुआ तो मेरे दोस्तों ने मुझे संभाल लिया, उन्होंने मुझे काफी सहारा दिया। मैंने अपने रिश्तों में कभी भी अनन्या की तरह कोई दीवार नहीं बनाई।वहीं  मुझे ऐसा भी लगता है कि रिलेशनशिप आपको बहुत कुछ सिखा के जाते हैं। यह जिंदगी का हिस्सा हैं। आप इस दौरान खुद से प्यार करना सीखते हैं।'

शहनाज गिल को इंडोर्समेंट के मिल रहे है इतने पैसे

इस दिन से शुरू हो सकती है बिगबॉस 14 की शूटिंग

जब 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने तोड़ दिए थे TRP के सारे रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -