अचानक मिली पॉपुलरिटी झेल नहीं पाई थी यह एक्ट्रेस, हो गई थी इंडस्ट्री से गायब
अचानक मिली पॉपुलरिटी झेल नहीं पाई थी यह एक्ट्रेस, हो गई थी इंडस्ट्री से गायब
Share:

आज टीवी की जानी-मानी परिधि शर्मा अपना जन्मदिन मना रहीं हैं. आज परिधि 32 साल की हो गईं हैं. आप सभी को बता दें कि कभी जोधा अकबर फेम एक्टेस परिधि शर्मा टीवी इंडस्ट्री से एकदम से गायब हो गईं थीं लेकिन अब वह लौट आईं हैं. इन दिनों वह शो पटियाला बेब्स में नजर आ रहीं हैं जहाँ वह अपनी ऑन-स्क्रीन बेटी के साथ अपनी लाइफ एन्जॉय करती हैं. परिधि ने शो में अकबर की पत्नी जोधाबाई का किरदार निभाया था और उस शो के बाद से वह टीवी इंडस्ट्री में नजर नहीं आईं थीं.

टीवी इंडस्ट्री से जाने के बाद उनका लुक पूरी तरह से बदल गया था और उनके चेहरे की स्मार्टनेस भी फीकी पड़ गई थी. जी हाँ, वहीं उनका ग्लो कम हो गया था और उन्होंने उस दौरान जो तस्वीरें अपने फैंस के लिए शेयर की थी वह उनके फैंस को पसंद नहीं आईं थीं. आप सभी को बता दें की परिधि शर्मा ने 'ये कहां आ गए हम' में अंबिका का किरदार निभाया था जिसके लिए वह घर-घर फेमस हुईं थीं. वहीं परिधि ने टीवी पर साल 2010 में सीरियल 'तेरे मेरे सपने' से डेब्‍यू किया था लेकिन उन्‍हें 'जोधा अकबर' से घर-घर में पहचान मिली थी.

उसके बाद परिधि ने साल 2011 में अहमदाबाद के तन्‍मय सक्‍सेना से गुपचुप तरीके से शादी की थी और टीवी इंडस्ट्री से गायब हो गईं. खबरों के अनुसार तन्‍मय और परिधि कॉलेज फ्रेंड रहे हैं और शादी के बाद से परिधि सोशल मीडिया पर आईं और मॉनसून फोटोशूट भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया. वहीं अब परिधि एक बच्चे की माँ हैं और इन दिनों पटियाला बेब्स शो में नजर आ रहीं हैं.

फिर हुई हर्षद चोपड़ा और जेनिफर विंगेट की मुलाक़ात, जमकर गाया गाना

अपनी बेटी संग बिकिनी में इस टीवी एक्ट्रेस ने मनाया मदर्स डे

रांझणा गाने में प्रियांक से प्यार और किसी और से शादी करेंगी हिना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -