'सिलसिला बदलते..' मे रुहान का भयानक अवतार देखकर टूट जाएगा मिष्टी का दिल, होगा बड़ा हंगामा

'सिलसिला बदलते..' मे रुहान का भयानक अवतार देखकर टूट जाएगा मिष्टी का दिल, होगा बड़ा हंगामा

आप सभी को बता दें कि अदिति शर्मा और शक्ति अरोड़ा फेम ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ का पहला सीजन काफी हिट रहा और अब उसका दूसरा सीजन भी जमकर पसंद किया जा रहा है. ऐसे में दूसरे सीजन में कुणाल जयसिंह, तेजस्वी प्रकाश, रोहन गंड्रोत्रा और अनेरी वजानी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे है. आप सभी ने देखा होगा बीते दिनों ही इस सीरियल में वीर और मिष्टी की सगाई हुई है और इसके बाद से ही वीर का दोस्त रुराह मिष्टी के घर पर बतौर पेइंग गेस्ट रहने आ चुका है. ऐसे में एक घटना के बाद रुहान मिष्टी को फूंटी आंखों नहीं सुहाता है और आए दिन दोनों की अनबन होती ही रहती है.

आप सभी ने पिछले ही एपिसोड में देखा होगा कि मिष्टी रुहान और परी को करीब आता देखकर परेशान हो जाती है और वह कई बार परी को उससे दूर रहने की हिदायत भी दे चुकी है. वहीं आप सभी को यह भी बता दें कि अपकमिंग एपिसोड में मिष्टी बड़ा हंगामा करने वाली है.

जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार मिष्टी रुहान को समझाने की कोशिश करेंगी कि वह उसकी बहन से दूर रहे और इसके लिए वह बिना इजाजत ही रुहान के कमरे में घुस जाएगी. वहीं पहले से ही मिष्टी पर भड़का रुहान मिष्टी को इस बार खूब खरी खोटी सुनाएगा और उसके बाद वह मिष्टी को अपने कमरे से बाहर जाने के लिए कह देगा. ऐसे में रुहान का ये रुप देखकर मिष्टी का दिल टूट जाएगा और अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि रुहान, मिष्टी और परी की किस्मत किस तरह से पलटती है..?

दीपक ठाकुर और सोमी खान के बीच हुई झड़प, टूटी दोस्ती !

टीवी सेलेब्स ने जताया न्यूजीलैंड में हुए आतंकवादी हमले पर अपना गुस्सा

अपनी पुरानी दोस्त के साथ मोनालिसा ने शेयर की तस्वीर