टीवी सेलेब्स ने जताया न्यूजीलैंड में हुए आतंकवादी हमले पर अपना गुस्सा
टीवी सेलेब्स ने जताया न्यूजीलैंड में हुए आतंकवादी हमले पर अपना गुस्सा
Share:

आप सभी को पता ही होगा कि हाल ही में न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च शहर में दो मस्जिदों में सामूहिक गोलीबारी हुई, जिसमें कम से कम 49 लोग मारे गए और 20 गंभीर रूप से घायल हो गए है. वहीँ इस वेल प्लानंड और भयावह आतंकी हमले ने सभी को स्तब्ध कर दिया था और हमले में 49 लोग मारे गए जिनमें छोटे बच्चे भी शामिल है. आप सभी को बता दें कि इस घटना के तुरंत बाद तीन पुरुषों और एक महिला को गिरफ्तार किया गया था. वहीं इस घटना ने पूरी दुनिया को हैरान कर दिया है. हाल ही में टीवी सेलेब्स ने भी हमले की निंदा करने के लिए ट्विटर अपना गुस्सा जाहिर किया है.

इन टीवी सेलेब्स में गौहर खान, जावेद जाफ़री से लेकर एली गोनी, रणविजय सिंहा तक सभी शामिल है. आप सभी को बता दें कि पुलिस हिरासत में लिए गए अन्य तीन लोगों में से दो को बंदूक रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था और न्यूजीलैंड के पुलिस आयुक्त माइक बुश ने खुलासा किया है कि पुलिस अभी भी उनकी इस भागीदारी को समझने की कोशिश कर रही है.

वहीं इस मामले में पुलिस ने कहा कि एक चौथे व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया था लेकिन "वह इन घटनाओं से संबंधित नहीं था." आप सभी को यह भी बता दें कि इसी दौरान ऑस्ट्रेलियाई प्रधान मंत्री स्कॉट मॉरिसन ने कहा कि गिरफ्तार किए गए लोगों में से कम एक ऑस्ट्रेलियाई है. उन्होंने कहा कि यह काम "चरमपंथी दक्षिणपंथी, हिंसक आतंकवादी" का काम था. वहीं इस बारे में पुलिस कुछ भी बताने से कतरा रही हैं.

बेटे संग खूबसूरत अंदाज में अनीता भ्भी ने करवाया फोटोशूट

हिना और प्रियांक से बहुत नाराज हैं लव त्यागी, तोड़ी दोस्ती!

इस मशहूर डायरेक्टर संग काम करने के लिए हिना खान ने छोड़ कोमोलिका का किरदार!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -