दीपक ठाकुर और सोमी खान के बीच हुई झड़प, टूटी दोस्ती !
दीपक ठाकुर और सोमी खान के बीच हुई झड़प, टूटी दोस्ती !
Share:

आप सभी ने इस बार का 'बिग बॉस 12' शो देखा ही होगा. इस शो में नजर आए शो के कंटेस्टेंट्स सोमी खान और दीपक ठाकुर की दोस्ती को सभी जानते हैं और दोनों के फैंस दोनों को साथ में काफी पसंद करते हैं. ऐसे में दोनों ने बिग बॉस 12 के घर में रहने के दौरान अच्छी बॉन्डिंग शेयर की और अच्छे दोस्त बन गए लेकिन दीपक को सोमी से प्यार हो गया. जी हाँ और अब ऐसा लग रहा है कि उनकी दोस्ती में अब दरार आ गई है. जी दरअसल, हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि सोमी और दीपक दोनों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है. जी हाँ, फिलहाल इसका कारण तो नहीं पता चला है लेकिन यह कहा जा रहा है कि दोनों हाल ही में एक विवाद में पड़ गए, जिसके परिणामस्वरूप उनके बीच लड़ाई हुई.

सोमी और दीपक की दोस्ती टूटती देख उनके फैंस निराश हो गए हैं और सभी दोनों को वापस दोस्ती करने के लिए कह रहे हैं. कुछ समय पहले दीपक ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह अपने नए सॉन्ग को गा रहे थे. यह गाना सोमी को पसंद आया जिसे उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था. इस वीडियो के कैप्शन में सोमी ने लिखा, "खूबसूरत गाना! इस सॉन्ग को मेरे साथ शेयर करने के लिए धन्यवाद और मैं वास्तव में आपकी आवाज़ और इस गीत को पसंद करती हूं.'' इसके जवाब में दीपक ने लिखा ''इस वीडियो को पोस्ट करके, आपके इंस्टाग्राम अकाउंट का गौरव और बढ़ गया है.''

आप सभी ने देखा ही होगा कि दीपक और सोमी के लिए उनके इमोशन काफी अहम हैं और वह कभी भी एक दूसरे के साथ फ्लर्ट करने का मौका नहीं छोड़ते हैं. फिलहाल दोनों की दोस्ती को लेकर लगातार खबरें आ रहीं हैं.

'देवदास' में विलेन बनकर फेमस हुई थी यह एक्ट्रेस, अब मिलते हैं केवल नेगेटिव रोल

गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद पागल सा हो गया था यह एक्टर, ऐसे हुआ था दोबारा मिलन

इस एक्ट्रेस के बचपन के क्रश है शाहिर शेख, उन्ही के साथ करेंगी रोमांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -