पार हुई क्रूरता की हदें! मां-बाप ने ही 22 कुत्तों के बीच किया अपने 11 वर्षीय बच्चे को कैद, जानकर काँप जाएंगी रूह
पार हुई क्रूरता की हदें! मां-बाप ने ही 22 कुत्तों के बीच किया अपने 11 वर्षीय बच्चे को कैद, जानकर काँप जाएंगी रूह
Share:

पुणे: माता-पिता वो 2 शब्द है जिन पर हर बच्चा बिना किसी फ़िक्र भरोसा करता है लेकिन अगर यही उस बच्चे को चोट दे तो इन शब्दों से भी डर लगने लगता है। दरअसल, महाराष्ट्र के पुणे से एक ऐसी घटना सामने आ रही है जिसमे एक मां-बाप ने अपने बेटे के खिलाफ क्रूरता की हद पार कर दी। पुणे के कोंढवा क्षेत्र में एक मां-बाप ने अपने 11 वर्षीय बेटे को 22 कुत्तों के साथ छोटे से फ्लैट में 2 वर्ष तक रहने के लिए मजबूर कर दिया। इस मामले में मां-बाप को गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि बाद में उनकी जमानत हो गई है। 

वही ये घटना तब सामने आई जब कोंढवा के कृष्णाई बिल्डिंग के रहवासियों ने चाइल्ड लाइन संगठन की अनुराधा सहस्रबुद्धे को इस बात की खबर दी कि एक नन्हा बच्चा फ्लैट के गैलरी में दिन भर बैठा रहता तथा घर में से दिन भर कुत्तों के भोंकने की आवाजें आती रहती हैं। बच्चे के माता-पिता प्रातः घर से निकल जाते हैं तथा बच्चा कुत्तों के बीच रहता है।

वही इस शिकायत के पश्चात् पुलिस हरकत में आयी तथा चाइल्ड लाइन की सहायता से कृष्णाई बिल्डिंग के फ्लैट में छापा मारकर बच्चे को कुत्तों के बीच से निकालकर चाइल्ड वेलफेयर सेंटर के हवाले करके बाल सुधार गृह में भेज दिया है। वहीं माता एवं पिता पर जुवेनाइल जस्टिस एक्ट धारा 23 और 28 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। मामले की खबर देते हुए वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सरदार पाटिल ने बताया कि अपराधी का नाम संजय लोधरिया तथा शीतल लोधरिया है। पुलिस के अनुसार, संजय लोधरिया और शीतल लोधरिया कोंढवा क्षेत्र की कृष्णाई बिल्डिंग में रहते हैं। जिस घर में वे रहते हैं वहां 20 से 22 कुत्ते भी पाल रखे है, सभी कुत्ते सड़क से उठाकर घर में रखे हैं।

जासूसी के आरोप में भारतीय वायुसेना का जवान गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर हनी ट्रैप में फंसा था

बहन का अश्लील वीडियो बनाकर भाई को करता था ब्लैकमेल, प्लान बनाकर दी खौफनाक मौत

‘बंटी’ बनकर 3 बच्चों के अब्बा ने हिन्दू लड़की को फंसाया, कई बार किया बलात्कार, धर्मान्तरण कर निकाह का दबाव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -