बहन का अश्लील वीडियो बनाकर भाई को करता था ब्लैकमेल, प्लान बनाकर दी खौफनाक मौत

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में मंगलवार रात उस वक़्त हड़कंप मच गया, जब पान की दुकान के पास खड़े एक युवक पर चाकू लेकर आए युवकों ने हमला कर दिया और चाकू से गोद कर उसे मार डाला. घटना पान की दुकान में लगे CCTV कैमरे में दर्ज हो गई. जिस शख्स की हत्या की गई है, उसका नाम जयप्रकाश मिश्रा बताया गया है.

बताया जाता है कि शहर का रहने वाला जयप्रकाश मिश्रा मोहल्ले की ही एक लड़की के साथ अश्लील हरकतें करता था और उसने युवती का वीडियो भी बना लिया था, जो अक्सर लड़की के भाई को दिखाकर उसे ब्लैकमेल किया करता था. लड़की का भाई ब्लैकमेल करने से बेहद चिंतित रहता था. आखिरकार लड़की के भाई ने अपने साथियों के साथ मिलकर जयप्रकाश मिश्रा की हत्या की योजना बनाई. लड़की का भाई अपने दो साथियों के साथ जयप्रकाश मिश्रा पर नज़र रख रहा था. मंगलावर रात जैसे ही जयप्रकाश मिश्रा पान की दुकान पर कुछ खरीदने के लिए आया, तभी पीछे से उसपर चाकू से वार कर दिया गया.

जिससे जयप्रकाश मिश्रा की मौके पर ही मौत हो गई और आरोपी मौके से फरार हो गया. घटना की सूचना मिलने के बाद लखीमपुर सदर पुलिस ने हत्या करने के आरोपी लड़की के भाई और उसके दो साथियों की खोज में पुलिस की टीमें लगा दी थी. पुलिस ने एनकाउंटर में दो आरोपी पकड़े, जबकि एक भाग निकला. पुलिस ने बताया कि जयप्रकाश मिश्रा ने उसकी बहन के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे और इसका एक वीडियो भी उतार लिया था, जिसको दिखाकर हमेशा अभियुक्त को ब्लैकमेल करता रहता था. इसके लिए उसको जलील भी करता था. 

‘बंटी’ बनकर 3 बच्चों के अब्बा ने हिन्दू लड़की को फंसाया, कई बार किया बलात्कार, धर्मान्तरण कर निकाह का दबाव

3 महीने तक नाबालिग भतीजी का बलात्कार करता रहा चाचा, जब गर्भवती हुई तो खुला राज

भीलवाड़ा: समुदाय विशेष के लोगों ने चाक़ू गोदकर की आदर्श की हत्या, हिन्दू संगठनों ने किया बंद का ऐलान

Most Popular

- Sponsored Advert -