'अनुपमा' से कटा पारस का पत्ता, अब ये एक्टर निभाएगा किरदार
'अनुपमा' से कटा पारस का पत्ता, अब ये एक्टर निभाएगा किरदार
Share:

टेलीविज़न जगत का लोकप्रिय सीरियल 'अनुपमा' को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। शो से रातोंरात समर का किरदार निभाने वाले पारस कलनावत (Paras Kalnawat) की छुट्टी कर दी गई है तथा अब इस किरदार के लिए नए अभिनेता की तलाश की जा रही है। हालांकि, इस किरदार के लिए एक अभिनेता को अप्रोच किया जा चुका है, जो आने वाले वक़्त में समर बन कर आने वाले हैं। पारस कलनावत को शो से बाहर निकालने को लेकर शो के प्रोड्यूसर राजन शाही ने बताया कि उन्होंने बिना बताए दूसरे शो के लिए हामी भरी। इससे पहले भी उनके प्रोजेक्ट्स के लिए हमने दिनांक एडजस्ट की हैं मगर पारस बिना जानकारी दिए रिएलिटी शो का भाग बनने जा रहे हैं, इसी कारण पारस का कॉनट्रेक्ट समाप्त किया गया।

रूपाली गांगुली स्टारर सीरियल अनुपमा (Anupama) से पारस कलनावत (Paras Kalnawat) का पत्ता साफ हो चुका है। पारस इस शो में अनुपमा के लाडले बेटे समर शाह का किरदार निभा रहे थे। शो के प्रोड्यूसर राजन शाही ने स्वयं इस बात की पुष्टि की है कि अब अनुपमा से पारस कलनावत के कॉन्ट्रैक्ट को समाप्त कर दिया गया है। इस बीच सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के बीच हलचल सी मच गई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suvansh Dhar (@suvansh_dhar)

प्राप्त हुई एक रिपोर्ट के अनुसार, टीवी अभिनेता सुवांश धर (Suvansh Dhar) को अनुपमा के निर्माता अप्रोच कर चुके हैं। शो से जुड़े सूत्रों की तरफ से भी यह बात सामने आई है कि इस बात के अधिक चांसेज हैं कि सुवांश धर ही समर शाह के किरदार में दिखाई दिए। सुवांश धर इससे पहले सीरियल 'अपनापन' में अहम किरदार निभाते हुए दिखाई दे चुके हैं। बता दें कि पारस कलनावत इस शो से आरम्भ से जुड़े रहे हैं। रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे स्टारर शो अनुपमा का पहला एपिसोड 2020 में शुरू हुआ था। देखते ही देखते इस शो ने लोगों के दिलों में विशेष स्थान बना ली थी। वहीं समर के किरदार में पारस कलनावत भी लोगों को बहुत पसंद आने लगे थे।

उर्फी जावेद की अनदेखी तस्वीरें आई सामने, देखकर चकरा जाएगा आपका सिर

आखिर क्यों सलमान खान हाथ में पहनते है ये ब्रेसलेट? खुद एक्टर ने बताई वजह

बीच सड़क पर इस मशहूर एक्ट्रेस ने पार्क कर दी गाड़ी, पुलिस ने काटा चालान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -