आखिर क्यों सलमान खान हाथ में पहनते है ये ब्रेसलेट? खुद एक्टर ने बताई वजह
आखिर क्यों सलमान खान हाथ में पहनते है ये ब्रेसलेट? खुद एक्टर ने बताई वजह
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर एक्टर सलमान खान (Salman Khan) किसी न किसी कारण के आए दिन चर्चाओं में रहते हैं। वहीं, सलमान हमेशा अपने हाथ में एक ब्लू कलर के स्टोन वाला ब्रेसलेट पहने रहते हैं। हम सभी जानते हैं कि सलमान खान बॉलीवुड में जाना माना नाम हैं। वो जो भी करते हैं, ट्रेंड बन जाता है तथा लाखों लोग उन्हें फॉलो करते हैं। 

वहीं, एक इंटरव्यू के चलते सलमान खान ने अपने ब्रेसलेट के पीछे की कहानी का खुलासा किया था। एक पुराने इंटरव्यू में जब सलमान से उनके ब्रेसलेट के बारे में पूछा गया तो सलमान खान ने कहा- 'मेरे पिता (सलीम खान) हमेशा इसे पहनते थे। उनके हाथ में ये कूल लगता था। बच्चे जिस प्रकार चीजों से खेलते हैं, मैं उनके ब्रेसलेट से खेलता था। जब मैंने काम करना शुरू किया तब उन्होंने मुझे ठीक वैसा ही ब्रेसलेट गिफ्ट किया। इस पत्थर को फिरोजा बोलते हैं। उन्होंने बताया कि केवल दो ही लिविंग स्टोन हैं एक अकीक और दूसरा फिरोजा (turquoise)। मेरे पास फिरोजा है।'

इसके अतिरिक्त सलमान खान ने ये भी बताया कि ब्रेसलेट में ब्लू कलर का ये स्टोन नेगेटिविटी को महसूस कर सकता है। ऐसे में जब भी उनके साथ कुछ नकारात्मक होता है तो ये पत्थर टूट जाता है। सलमान ने ये भी बोला था कि इस समय ये उनका 7वां स्टोन है। सलमान खान ने कहा- 'यदि आपके ऊपर कोई नकारात्मकता आती है, तो पहले ये उसे ले लेता है तथा फिर टूट जाता है। ये मेरा सातवां स्टोन है।' बीते बहुत वक़्त से सलमान खान की कोई फिल्म पर्दे पर धमाल मचाने में सफल नहीं हो सकी है। ऐसे में प्रशंसक उनकी अगली फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

व्हाइट स्पोर्ट्स ब्रा और ब्लू शॉर्ट्स में मौनी रॉय ने लगाया ग्लैमर का तड़का

बड़े प्रोजेक्ट में काम करने के लिए रणवीर ने थामा ओम राउत का हाथ

भारतीय सिनेमा की सबसे भरोसेमंद और वर्सेटाइल एक्टर में शुमार की गई तापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -