'अनुपमा' के स्टार्स से मिलने पहुंचे पारस कलनावत, रुपाली गांगुली ने किया कुछ ऐसा
'अनुपमा' के स्टार्स से मिलने पहुंचे पारस कलनावत, रुपाली गांगुली ने किया कुछ ऐसा
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) सीरियल से बाहर होने के बाद पारस (Paras Kalnawat) का इस सीरियल से तो रिश्ता टूट गया। मगर सीरियल के कुछ व्यक्तियों से अभिनेता का रिश्ता अभी भी बरकरार है। विशेष बात है कि इन लोगों में दूर-दूर तक रुपाली गांगुली कहीं भी नहीं है। इस बात का सबूत वीडियो और फोटो है जिसे स्वयं पारस कलनावत ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है। इसमें शो के कई स्टार्स पारस से मिलते दिखाई दिए किन्तु ना तो अनुज कपाड़िया और ना ही रुपाली गांगुली अभिनेता से मुलाकात करते सेट के बाहर नजर आए।

पारस कलनावत (Paras Kalnawat) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अनुपमा के सेट का एक वीडियो साझा किया है। ये वीडियो सेट के बाहर का है जहां पर पारस शो में पाखी का किरदार अदा करने वाली मुस्कान, किंजल का किरदार निभाने वाली निधि शाह, काव्या की भूमिका निभाने वाली मदालसा शर्मा और तोषू का किरदार निभाने वाले आशीष मल्होत्रा को बॉय बोलते हुए दिखाई दिए। 

पारस कलनावत (Paras Kalnawat) इस शो में समर का किरदार निभाते थे। जो कि अनुपमा का ना सिर्फ सीरियल में लाडला बेटा दिखाया गया है बल्कि अपनी भाभी किंजल का सबसे प्यारा देवर भी बना है। समर एवं किंजल का बॉन्ड ना सिर्फ इस सीरियल में बहुत जबरदस्त दिखाया गया बल्कि रियल लाइफ में भी ये दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं। इस बात का सबूत एक तस्वीर है जो पारस कलनावत ने इंस्टाग्राम के ऑफिशियल अकाउंट पर साझा की है। तस्वीर के कैप्शन में लिखा- 'इश्क रि-युनाइटेड। अपनी प्यारी दोस्त से मिला काफी लंबे वक्त बाद। जल्द मिलेंगे।' वही पारस ने जैसे ही निधि शाह के साथ ये फोटो साझा की तो राखी दवे का किरदार निभाने वाली तसनीम ने कमेंट में 'अरे वाह' लिखा। इसके साथ ही निधि ने स्माइली वाला आइकन शेयर किया। किन्तु सेट के बाहर पारस से मिलने सिर्फ चंद लोग ही पहुंचे जिसमें रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) नहीं थीं।

'शारीरिक संबंध बनाने के लिए आदमी की जरूरत नहीं...', इस एक्ट्रेस ने दिया बड़ा बयान

सीसीटीवी फुटेज में नजर आई हैरान कर देने वाली घटना, और फिर जो हुआ...

आपको दीवाना कर देगी आमना शरीफ की ये तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -