शहनाज गिल पर भड़के पारस छाबड़ा, बोले - सिद्धार्थ शुक्ला के बिना ये कुछ नहीं है
शहनाज गिल पर भड़के पारस छाबड़ा, बोले - सिद्धार्थ शुक्ला के बिना ये कुछ नहीं है
Share:

कलर्स टीवी का स्वयंवर शो मुझसे शादी करोगे में बीते एपिसोड में जबरदस्त हंगामा देखने को मिला हैं. पारस छाबड़ा की शहनाज गिल के भाई शहबाज से लड़ाई हुई. इसके बाद शहनाज गिल ने कंटेस्टेंट संजना गलरानी को खरी खोटी सुनाई. इसके अलावा पारस ने शहनाज के खिलाफ भी काफी जहर भी उगला.

शहबाज संग हुई लड़ाई के बाद पारस काफी गुस्से में नजर आये थे. उन्होंने मेकर्स से साफ कहा या तो शहबाज शो में रहेगा या फिर वो रहेंगे. पारस ने देर रात नवदीश कौर से बात करते हुए शहनाज गिल और शहबाज दोनों की बुराई की. नवदीश ने पारस से कहा कि उन्हें नहीं लगता वे शो में रह पाएंगी. फिर नवदीश को समझाते हुए पारस ने कहा- तू मजे ले. ये लोग कुछ नहीं कर सकते. मेरा बहुत कुछ उखाड़ लेते. ये दोनों दिखाते हैं लेकिन कुछ नहीं कर सकते. ''ये कुछ नहीं है. शहनाज गिल बस सिद्धार्थ शुक्ला की वजह से है, वरना वो कुछ नहीं है. इसलिए वो छोड़ती भी नहीं है. वो सिद्धार्थ सिद्धार्थ जानबूझकर करती है, ये उसने खुद कहा है. जितनी वो दिखाती है उतनी वो है नहीं. ना ये ना ही उसका भाई. गलती से एक चीज हाथ में आ गई है, उसे लेकर चौड़े हो रहे हैं.''

आपको बता दें की पारस छाबड़ा और शहनाज गिल की बिग बॉस 13 में भी जबरदस्त लड़ाई हुई थी. दोनों ने एक-दूसरे को कई बार जमकर खरी खोटी सुनाई थी. पारस ने शहनाज और माहिरा संग लव ट्रायंगल क्रिएट किया था. लेकिन बाद में पारस शहनाज के साथ रहने लगे. जब पारस से अटेंशन नहीं मिली तो शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला का हाथ थामा. अब शहनाज का दावा ये है कि वो सिद्धार्थ शुक्ला से प्यार करती हैं.

आकांक्षा पुरी ने पारस छाबड़ा को क्यों दी धमकी

Naagin 4 : शकाला के किरदार में नजर आएगी रश्मि देसाई

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : क्या सच में हो जाएगी नायरा की मौत?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -