Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : क्या सच में हो जाएगी नायरा की मौत?
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : क्या सच में हो जाएगी नायरा की मौत?
Share:

टीवी की जानी मानी अदाकारा  शिवांगी जोशी और मोहसिन खान स्टारर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के अपकमिंग एपिसोड में चौंकाने वाला ट्विस्ट आने वाला है। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर इस सीरियल के अपकमिंग एपिसोड से जुड़ी कुछ तस्वीरें सामने आई है, जिसे देखने के बाद आपको झटका लगने वाला है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की त्रिशा के केस को कमजोर बनाने के लिए वकील झावेरी नायरा के ऊपर ही हमला बोल देता है । इसकी अलावा नायरा झावेरी के प्लान को सही समय पर भांप लेगी और वह झावेरी को चकमा देने का फैसला लेगी। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की नायरा की तमाम कोशिशें नाकामयाब हो जा सकती है और उसकी हर एक उम्मीद टूट सकती है ।बीते कई दिनों से सुनने में आ रहा है कि इस सीरियल में जल्द ही नायरा की मौत होने वाली है। इसके साथ ही सीरियल के अपकमिंक एपिसोड की तस्वीरें देखकर दर्शकों का तो दिल ही टूट जाने वाला है। इसके साथ ही नायरा को इस हालत में देखकर तो यही लग रहा है कि आखिर आने वाले दिनों में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी किस ओर जा सकती है ?

कैरव और कार्तिक नायरा की हालत देखकर टूट सकते है और हालात के सामने वह काफी गुमसुम से हो जाएंगे। इसके अलावा नायरा को ऐसी हालत में देखकर कार्तिक अपनी सुध-बुध खो बैठेगा। वहीं इस तस्वीर को देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि जल्द ही नायरा का अंत होने वाला है, परन्तु सुनने में आ रहा है कि ये सब कार्तिक के सपनों में होने वाला है।

Naagin 4: पारेख परिवार के खून की प्यासी हो गयी है बृंदा

जी सिने अवार्ड्स की तारीख नहीं हुआ फेरबदल, बिना दर्शकों के शुरू होगा समारोह

पारस ने शहनाज के भाई शहबाज को दी औकात में रहने की नसीहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -