मुझसे शादी करोगे : आखिर क्यों कंटेस्टेंट्स ने एक-दूसरे के सिर पर घातक ​चीज से किया वार
मुझसे शादी करोगे : आखिर क्यों कंटेस्टेंट्स ने एक-दूसरे के सिर पर घातक ​चीज से किया वार
Share:

सलमान खान होस्टेड रियेलटी शो'बिग बॉस 13' के खत्म होने के बाद अब उसी तरह का ड्रामा पारस छाबड़ा और शहनाज गिल के शो 'मुझसे शादी करोगे' में देखने को मिल रहा है. इस शो में रोजाना कुछ न कुछ ड्रामे रोज हो रहे हैं. बता दें कि ये शो 'बिग बॉस' को हर मामले में बराबर की टक्कर दे रहा है. फिर चाहे वो ड्रामे में हो या फिर मारपीट में. हाल ही में शो में कुछ वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स आए जिन्होंने बताया कि शो के अंदर उन्हें कौन सा कंटेस्टेंट फेक लगा है. इस दौरान जिस कंटेस्टेंट को दूसरा कंटेस्टेंट फेक लगा, उन्हें उसके सिर पर बोतल फोड़नी थी.

कपिल शर्मा के सामने अक्षय ने अवॉर्ड शो के खोले राज

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रियलिटी शो 'मुझसे शादी करोगे' में पारस छाबड़ा जहां अपने लिए दुल्हन तलाश कर रहे हैं. वहीं शहनाज गिल खुद के लिए दूल्हा. हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें कंटेस्टेंट्स ने एक दूसरे के सिर पर बोतलें फोड़ी। वहीं पारस और शहनाज ये सब देखते रह गए. इस घटना ने शो के सभी लोग हैरान रह गए. बात दें कि ऐसा नजारा तो 'बिग बॉस' के घर में भी देखने को नहीं मिला.

वाइल्ड कार्ड एंट्री के पहले शहजादा ने शहनाज पर साधा निशाना

अगर आपको नही पता तो बता दे कि शो को ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है. खबर आ रही है कि ये शो बंद हो रहा है. द खबरी ने दावा किया है कि ये शो 20 मार्च तक ऑफएयर होने वाला है. शो को अच्छी टीआरपी नहीं मिल रही है जिस वजह से इस शो को बंद करने का फैसला किया गया है. खबर ये भी आ रही है कि इस शो को 'इश्क में मरजावां' का सेकंड सीजन रिप्लेस करेगा. 'इश्क में मरजावां 2' 23 मार्च से शुरू होने वाला है. अब द खबरी की ये रिपोर्ट कितनी सच है ये तो आने वाले दिनों में पता चल ही जाएगा.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

क्या सच में कपिल के शो पर वापस नजर आएंगे नवजोत सिंह सिद्धू? वीडियो हुआ वायरल

पुलिसकर्मी ने कैटरीना कैफ के लिए बोले रोमांटिक डायलॉग, ऐसा था एक्ट्रेस का रिएक्शन

पारस इस वजह से शो में ही आकांक्षा के नाम का टैटू हटवाना चाहते हैं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -