क्या सच में इस तारीख तक बंद हो सकता है मुझसे शादी करोगे शो?
क्या सच में इस तारीख तक बंद हो सकता है मुझसे शादी करोगे शो?
Share:

बिग बॉस के खत्म होते ही शहनाज गिल और पारस छाबड़ा का असर कम हो गया है. उनका नया स्वयंवर शो मुझसे शादी करोगे दर्शकों को कुछ खास रास नहीं आ रहा हैं. इसका नतीजा सीधा टीआरपी चार्ट पर नजर आ रहा है. ये शो टॉप टेन में भी अपनी जगह नहीं बना रहा. खबर ये है कि ये शो जल्द ही ऑफ एयर हो जाएगा और इसकी जगह एक नया शो आने वाला हैं. द खबरी के अनुसार, पारस और शहनाज का शो मुझसे शादी करोगे 20 मार्च को ऑफ एयर होने वाला हैं. इस शो की जगह इश्क में मरजावां का दूसरा सीजन लेगा. इसके साथ ही ये भी बताया गया है कि इश्क में मरजावां का नया सीजन  23  मार्च से टेलीकास्ट होना हैं. हालांकि द खबरी की इस खबर की अब तक कोई पुष्टि नहीं हुई हैं .
 
इस शो के हिट बनाने के लिए मेकर्स अब तक कई तरह के प्रयोग भी कर चुके हैं. शो की शुरुआत में ही वो सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर आए थे. इसके अलावा बिग बॉस के पूर्व विनर गौतम गुलाटी भी कई बार इस शो में दिखाई दे चुके हैं. शहनाज के भाई शहबाज भी इस शो में बने हुए हैं लेकिन ये सभी फैक्टर दर्शकों को कुछ खास नहीं लुभा पा रहा हैं.

बीते दिनों ऐसी खबरें सामने आई थीं कि लो टीआरपी की वजह से मुझसे शादी करोगे शो बंद हो सकता है. जब इस बात को लेकर पारस छाबड़ा से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है, इस शो को लेकर टीआरपी आनी शुरू हो गई है. शो के अंदर शहनाज और उनके भाई शहबाज दोनों अच्छा कर रहे हैं. शो में मशहूर कंटस्टेंट भी हिस्सा ले रहे हैं. इस शो का कॉन्सेप्ट भी काफी अच्छा है.

दिमाग का दही कर देगी इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट

एक्टर गुरमीत चौधरी जल्द ही हॉरर फिल्म आएंगे नजर

'इंडियाज बेस्ट डांसर' की प्रतियोगी ने मलाइका को दिया ये खास तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -