खिलाड़ी में निकला कोरोना संक्रमण तो, ऐसा हुआ हाल
खिलाड़ी में निकला कोरोना संक्रमण तो, ऐसा हुआ हाल
Share:

कोरोना का शिकार खिलाड़ी भी बन रहे हैं. जिसकी वजह से पंचकूला का ताऊ देवी लाल स्पोर्ट्स कांप्लेक्स बंद करना पड़ा. लेकिन स्पोर्ट्स कांप्लेक्स में अभियास करने वाले एक पैरा एथलीट में कोरोना सकारात्मक पाया गया. ये ताइक्वांडो का प्लेयर है, और स्पोर्ट्स कंपलेक्स के मल्टीपरपज हॉल में अभ्यास करता था. एथलीट नौ जुलाई तक अभ्यास करता रहा. उसके बाद लक्षण आने पर जब उसने जांच करवाई तो, रिपोर्ट सकारात्मक निकली. जिसके बाद पंचकूला खेल विभाग में हड़कंप मच गया और स्पोर्ट्स कांप्लेक्स को बंद ​करना पड़ा 

दिल्ली-NCR में भारी बारिश, कई इलाकों में जलजमाव, DTC बस फंसी

बता दे कि राहत की बात ये रही कि प्लेयर के कोच की रिपोर्ट नकारात्मक आई है. अब खेल विभाग सोमवार से पूरे स्पोर्ट्स कंपलेक्स में सैनिटाइजेशन का कार्य प्रारंभ करेगा.  आगामी कुछ दिनों तक कांप्लेक्स में किसी भी खिलाड़ी, कोच और अन्य व्यक्तियों को जाने की अनुमति नहीं होगी. पंचकूला के शहर खेल अफसरो ने बताया के स्पोर्ट्स कांप्लेक्स को पूरी तरह से सैनिटाइज करने के बाद स्पोर्ट्स कांप्लेक्स खोला जाएगा. किन्तु यह इतनी जल्दी संभव होने वाला नहीं है. हमारे लिए प्लेयर्स, कोच और स्टाफ की सेफ्टी सबसे अहम है. इसलिए सोमवार से सैनिटाइजेशन का कार्य प्रारंभ कर दिया जाएगा.

22 जुलाई को USIBC आइडियाज समिट को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

रेवाड़ी में कोविड-19 के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. शनिवार को भी शहर में 44 नए पॉजिटिव मामले कन्फर्म हुए है. हालांकि, ठीक होने वाले मरीजों की तादाद अच्छी है, और 23 रोगी ठीक होकर वापिस घर लौटे हैं. यशेन्द्र सिंह ने कहा कि शहर में कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए स्वास्थ्य विभाग द्वारा अभी तक 10179 सैंपल लिए गए हैं, जिनमें से 1048 कोरोना मामले मिले हैं. इनमें 614 नागरिक कोरोना संक्रमण से ठीक हुए हैं, और अब तक 8 मरीजों की मृत्यु हुई है. अब शहर में कोरोना पॉजिटिव के 426 एक्टिव मामले रह गए हैं, और 8860 की रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है. वहीं बाकि 271 सैंपल की रिपोर्ट की प्रतीक्षा है.

केमिकल वेस्ट टैंक की सफाई के दौरान लीक हुई जहरीली गैस, चार मजदूरों की मौत

सियासी उठापठक के बीच बोली भाजपा- यदि कांग्रेस नेताओं के खिलाफ एफआइआर दर्ज नहीं हुई तो...

फ़ोन टेपिंग मुद्दे पर गवर्नर से मिले गहलोत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -