सियासी उठापठक के बीच बोली भाजपा- यदि कांग्रेस नेताओं के खिलाफ एफआइआर दर्ज नहीं हुई तो...
सियासी उठापठक के बीच बोली भाजपा- यदि कांग्रेस नेताओं के खिलाफ एफआइआर दर्ज नहीं हुई तो...
Share:

जयपुर: राजस्थान के सियासी हलचल में अब बीजेपी भी पुलिस के पास जा पहुंची, और कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला सहित कांग्रेस नेताओं के विरुद्ध बीजेपी और इसके नेताओं की छवि बिगाड़ने  का इलज़ाम लगाते हुए केस दर्ज कर दिया है. पार्टी ने इन नेताओं के विरुद्ध मानहानि और अन्य धाराओं में मुद्दा दर्ज करने की मांग की है.

सुरजेवाला व अन्य पर मानहानि का केस दर्ज करने का आग्रह: प्रदेश बीजेपी प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज की तरफ से बीते शुक्रवार देर रात जयपुर के अशोक नगर थाने में केस दर्ज किया गया. जिसमे ये बताया गया है कि बीते कुछ वक़्त से राज्य विस के मुख्य सचेतक महेश जोशी, कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा आदि बीजेपी की प्रतिष्ठा को अपराधिक रूप से हानि पहुंचा रहे हैंं, ताकि कांग्रेस की आंतरिक हालत और बिगड़ जाए. लेकिन बीजेपी को उत्तरदायी ठहराया जाए.

छद्म ऑडियो टेप जारी करने का इलज़ाम: शिकायत में इस बात का इलज़ाम लगाया गया है कि सीएम निवास से छद्म व्यक्तियों की आवाजों को कूटरचित कर मिथ्या रूप से बीजेपी नेताओं की आवाज बता कर ऑडियो टेप भी शुरू कर दिया गया. यह कार्य लोकेश शर्मा नाम के व्यक्ति ने किया है, जो स्वयं को सीएम का OSD कहता है. भारद्वाज ने शिकायत में बताया है कि इसी के आधार पर गलत मुकदमे भी दर्ज करवाए गए हैं. भारद्वाज ने कहा है कि इससे मेरे दल और उसके नेताओं की गंभीर नुकसान हुआ है. उन्होंने मानहानि, लोगों को भड़काने और अन्य धाराओं में जुड़े नेताओं के विरुद्ध केस दर्ज करने की मांग की है.

बिहार- असम में बाढ़ से प्रभावित लोगों के लिए सचिन पायलट ने कही ये बात

अमेरिका से लेकर नेपाल तक कोरोना ने मचाया कोहराम, जानें क्या है बाकी देश का अंजाम

कोरोना से ब्राज़ील में बदतर हुए हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -